स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाजार जा रही युवती का 2 युवकों ने रोक लिया रास्ता, फिर खींचते हुए ले गए जंगल में और लूट ली आबरु

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Oct 30, 2019 19:46 PM | Updated: Oct 30, 2019 19:46 PM

Surajpur

Young girl raped: युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल, दूसरे की खोजबीन जारी

सूरजपुर. 5 दिन पूर्व एक युवती घर से साप्ताहिक बाजार जाने निकली थी। वह जंगल के रास्ते जा रही थी, इसी बीच 2 युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और खींचते हुए जंगल के भीतर ले गए। यहां एक ने उसके साथ दुष्कर्म (Girl raped) किया।

घटना के 5 दिन बाद 29 अक्टूबर को युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरे की खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: महिला डॉक्टर से रायपुर के होटल में युवक ने किया बलात्कार, मोबाइल में तैयार कर लिया एमएमएस, फिर जब मन करता तब...


24 अक्टूबर को प्रेमनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवती अपने गांव से साप्ताहिक बाजार जाने हेतु घर से निकली थी, रास्ते में जंगल की पगडण्डी पर दो अज्ञात व्यक्ति मिले। वे युवती को जबरन जंगल ले गए, इस दौरान एक व्यक्ति ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर जबरन अनाचार (Girl raped) किया।

29 अक्टूबर को युवती ने प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में प्रेमनगर पुलिस आरोपियों के विरूद्व धारा 376(2)(एन), 366, 343, 506, 34, के तहत् मामला पंजीबद्व कर जांच प्रारंभ की।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के बाद अंधेरे में छोड़कर भाग रहा था तो भतीजी बोली- मौसा, मुझे भी घर छोड़ दीजिए, किसी को कुछ नहीं बताऊंगी...

मामले की गंभीरता को देखते आरोपियों की धरपकड़ हेतु थाना प्रेमनगर, चौकी तारा व चौकी सलका की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मामले के एक आरोपी उदयपुर क्षेत्र के ग्राम चकेरी निवासी मूलचंद को परसा केते में गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी पुलिस टीम द्वारा की जा रही है।

ये भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर 2 युवतियों व एक विधवा से 3 युवकों ने किया बलात्कार, इनकार किया तो किया ये हाल...


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के नेतृत्व में थाना प्रभारी प्रेमनगर ओपी कुजूर, चौकी प्रभारी सलका महेश्वर सिंह, चौकी प्रभारी तारा राजेश तिवारी, आरक्षक राकेश सिंह व अम्बिका मरावी शामिल रहे।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE1]