स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

3 महीने पहले युवा किसान ने खरीदा था नया ट्रैक्टर, खेत जुताई करते हो गई अनहोनी और पसर गया मातम

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Jul 15, 2019 17:10 PM | Updated: Jul 15, 2019 17:10 PM

Surajpur

Young farmer death : खेत के मोड़ पर नहीं मोड़ पाया ट्रैक्टर तो दूसरे खेत में जाकर पलट गया (Tractor overturned), हादसे में दबकर हो गई दर्दनाक मौत (Painful death)

रामानुजनगर. 3 महीने पहले युवा किसान ने नया ट्रैक्टर खरीदा था। शनिवार को वह ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था। इसी बीच अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया और उसके नीचे दबकर उसकी दर्दनाक मौत (Young farmer death) हो गई। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

 

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में शामिल होने गई थी पत्नी की 16 वर्षीय बहन, देखकर जीजा का डोल गया मन फिर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत ग्राम सिंदूरी निवासी राजकुमार पिता रति राम 28 वर्ष (Young farmer death) ने 3 महीने पूर्व ट्रैक्टर खरीदा था। उक्त ट्रैक्टर से वह अपना व दूसरे की खेत की जुताई करता था। शनिवार को वह खुद ड्राइवर बनकर खेत की जुताई कर रहा था।

इसी दौरान वह ट्रैक्टर मोड़ नहीं पाया, इससे ट्रैक्टर उछलता हुआ दूसरे खेत में जाकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चला रहा राजकुमार इंजन के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत (Young farmer death) हो गई।

 

यह भी पढ़ें : आधी-तूफान में पेड़ उखड़कर ट्रक पर गिरा, पीछे सो रहे युवक की दबकर हो गई दर्दनाक मौत


पुलिस को दी गई सूचना
हादसा देख परिजन व गांव के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह उसे बाहर निकाला गया। फिर उन्होंने घटना (Young farmer death) की सूचना रामानुजनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उसके परिजन को सौंप दिया।


परिजनों में पसरा मातम
ट्रैक्टर से दबकर युवा किसान की मौत (Young farmer death) से परिजन जहां सदमे में हैं वहीं गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..