स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking News: युवक के साथ निकली महिला नहीं लौटी थी घर, 2 दिन बाद झाडिय़ों में मिली लाश, शरीर पर थे ये निशान

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 06, 2019 20:00 PM | Updated: Aug 06, 2019 20:00 PM

Surajpur

Surajpur murder: रेलवे ट्रैक के पास से गुजर रहे लोगों की अचानक लाश पर पड़ी नजर तो पुलिस को दी सूचना, पुलिस युवक से कर रही पूछताछ

बिश्रामपुर. बिश्रामपुर से करंजी रेलवे ट्रैक के समीप झाडिय़ों में सोमवार की शाम एक लापता महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान मिलने से प्रथम दृष्टया मामला हत्या (Surajpur murder) का प्रतीत हो रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला 4 अगस्त को किसी युवक के साथ स्कूटी से निकली थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर (Surajpur murder) पूछताछ शुरु कर दी है।

 

यह भी पढ़े : पत्नी कहती थी मेरे रहते आप किसी और औरत के पास क्यों जाते हो, सुनकर पति को आ गया गुस्सा, कर दिया खूनी अंत


इस संबंध में सूरजपुर जिले की बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम रामनगर निवासी 35 वर्षीय राजकुमारी पति की मौत के बाद बिश्रामपुर माइनस कॉलोनी झोपड़ पट्टी में दोनों बच्चे 16 वर्षीय स्वाति व 10 वर्षीय महेश के साथ रह रही थी। वह मजदूरी कर आजीविका चला रही थी।

 

Daughter-son

गत 4 अगस्त को वह अपने घर रामनगर के नीमपारा माइनस निवासी फिलमोन के साथ स्कूटी से गई थी, तब से वह गायब (Surajpur crime) थी। सोमवार की शाम उसकी लाश रेलवे ट्रैक की झाडिय़ों में मिलने से सनसनी फैल गई।

 

यह भी पढ़ें : प्रेमी जोड़े के बीच तीसरे ने ली एंट्री, लड़की बोली- मिलने आ जाओ, जब पहुंचा तो ब्वायफ्रेंड भी था वहां, फिर...


शरीर पर मिले चोट के कई निशान
सूचना पर बिश्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतिका के सिर व शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए, जिससे यह मामला प्रथम दृष्टया हत्या (Surajpur murder) का प्रतीत हो रहा है। मामले में बिश्रामपुर पुलिस फिलहाल फिलमोन से पूछताछ कर रही है। इस घटना का दुखद पहलू यह है कि महिला की मौत से उसके दोनों बच्चों के सिर से अब मां का भी साया छिन गया है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime surajpur jpur