स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तालाब में इस हाल में मिली युवक की लाश, पुलिस ने देखा तो सीढिय़ों पर थे घसीटने के निशान, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 09, 2019 17:39 PM | Updated: Sep 09, 2019 17:39 PM

Surajpur

Surajpur crime: तालाब में शव मिलने से नगर में फैल गई सनसनी, हत्या कहीं और कर शव तालाब में फेंकने की जताई जा रही संभावना

प्रतापपुर. प्रतापपुर स्थित पक्की तालाब में रविवार को अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव (Surajpur crime) मिलने से नगर में सनसनी फैल गई। घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर प्रथमदृष्टया मामला हत्या (Murder) कहीं और कर लाश को तालाब में फेंकने का लग रहा है।

पुलिस को तालाब की सीढिय़ों पर घसीटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है, शिनाख्ती की बाद ही मामले का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थानांतर्गत नगर से लगे पक्की तालाब के आसपास रहने वाले लोगों ने तालाब में एक व्यक्ति का शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिर उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। लाश सड़-गल गई थी।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर मामला हत्या का लग रहा है। शव को घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं, इससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक की हत्या (Surajpur murder) कहीं और कर शव को तालाब में तीन-चार दिन पूर्व फेंका गया है।


तालाब से कुछ दूरी पर मिला शर्ट व बस की टिकट
घटनास्थल पर तालाब से कुछ ही दूरी पर मृतक की शर्ट भी मिली है। उसके पास बस की एक टिकट भी मिली। अब पुलिस उसकी शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में संपर्क कर रही है। शिनाख्ती के बाद ही पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ पाएगी।

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime