स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चलती-फिरती मौत की चपेट में आते-आते बचा बाइक सवार, गुस्साए लोगों ने ठप किया कोल परिवहन

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 30, 2019 20:37 PM | Updated: Nov 30, 2019 20:37 PM

Surajpur

Surajpur Crime: बेतरतीब ढंग से खड़े कोल वाहनों से आए दिन हो रहे हादसे, मौके पर पहुंचे एसईसीएल के अधिकारियों ने पार्किंग व्यवस्था सुधारने का दिया आश्वासन

केरता. सूरजपुर जिले के केरता स्थित महान-2 माइंस में शनिवार को कोल वाहनों के लिए बनी पार्किंग में अव्यवस्था की वजह से बाइक सवार एक व्यक्ति की जान बाल-बाल बच गई।

दरअसल सडक़ पर बेतरतीब ढंग से खड़े कोल वाहन के हड़बड़ी में अंदर जाने के दौरान बाइक सवार व्यक्ति उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। (Surajpur Crime)


लोगों ने अव्यवस्था को लेकर आक्रोश जताते हुए कहा कि पार्किंग में किसी प्रकार की सुविधा नहीं होने व लिफ्टर की मनमानी की वजह से ऐसी स्थिति निर्मित हो रही है। कोल वाहन बेतरतीब ढंग से सडक़ पर ही खड़े होते हैं, इससे हादसे तो हो ही रहे हैं, साथ ही आवागमन भी हर दिन बाधित हो रहा है।

नाराज लोगों ने महान-2 मार्ग पर लगभग एक घंटे के लिए कोल परिवहन ठप कर दिया। लोगों का कहना था कि लगभग दो माह पूर्व जर्जर सडक़ के निर्माण सहित अन्य मसलों को लेकर आंदोलन किया गया था।

[MORE_ADVERTISE1]चलती-फिरती मौत की चपेट में आते-आते बचा बाइक सवार, गुस्साए लोगों ने ठप किया कोल परिवहन[MORE_ADVERTISE2]

इस दौरान अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में जल्द सडक़ निर्माण की बात कही गई थी, लेकिन आज तक इस दिशा में कोई पहल नहीं की गई है। वहीं बेरियर लगने के बावजूद रात में भारी वाहनों को प्रवेश दे दिया जा रहा है, इससे हादसे हो रहे हैं।


अधिकारियों ने पार्किंग व्यवस्था सुधारने का दिया आश्वासन
लोगों के आक्रोश की सूचना पर एसईसीएल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वस्त किया कि पार्किंग की व्यवस्था सुधारी जाएगी, अब सडक़ पर कोई वाहन खड़े नहीं होंगे। साथ ही नियम अनुसार ही कोल वाहनों को लोडिंग दी जाएगी, तब जाकर मामला शांत हुआ व कोल परिवहन शुरू हो सका।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur r News

[MORE_ADVERTISE3]