स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थाने में महिला स्व-सहायता समूह की अध्यक्ष को पूर्व बैंक मैनेजर ने दी गाली, हाथ पकड़कर दे दिया धक्का, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Oct 10, 2019 20:11 PM | Updated: Oct 10, 2019 20:11 PM

Surajpur

Surajpur Crime: महिला स्व-सहायता समूह के खाते से 1 लाख रुपए हेरा-फेरी का मामले को लेकर महिलाएं पहुंची थीं थाने, यहां पहुंच गए बैंक के पूर्व प्रबंधक

रामानुजनगर. महिला स्व-सहायता समूह के खाते से 1 लाख रुपए की हेरा-फेरी की गई है। इस मामले को लेकर समूह की अध्यक्ष-सचिव व सदस्य थाने में पहुंचे थे। इसी बीच सेंट्रल बैंक के पूर्व प्रबंधक भी वहां पहुंच गए। रुपए हेरा-फेरी को लेकर आरोप लगाए जाने से पूर्व प्रबंधक व महिलाओं के बीच विवाद बढ़ गया।

इसके बाद बैंक के पूर्व प्रबंधक ने महिलाओं से गाली-गलौज शुरु कर दी। इसके बाद उन्होंने समूह की अध्यक्ष का हाथ पकड़कर धक्का दे दिया। इस मामले में रामानुजनगर पुलिस ने बैंक के पूर्व प्रबंधक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। (Surajpur Crime)


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत ग्राम शिवपुर के गुलशन महिला स्वयं सहायता समूह के खाते से 1 लाख रुपए की हेरा-फेरी की गई है। इसकी रिपोर्ट समूह के अध्यक्ष-सचिव व सदस्यों द्वारा 4 अक्टूबर को थाने में दर्ज कराई गई थी।

इसी संबंध में 7 अक्टूबर को समूह की अध्यक्ष अमीना खातुन, सचिव हुस्न बानो, सदस्य रैसुन बीबी एवं बदरून बैंक गई थीं। बैंक के अधिकारी द्वारा समूह के दस्तावेज अमीना खातुन को देकर थाने में देने के लिए कहा गया। इसके बाद दस्तावेज लेकर समूह की महिलाएं थाने में पहुंची थी कि वहां सेंट्रल बैंक रामानुजनगर के पूर्व प्रबंधक भी आ गए।

समूह की महिलाएं एवं बैंक प्रबंधक का समूह के खाता में हुए हेराफेरी के बारे में चर्चा होने लगी। इसी दौरान बैंक के पूर्व प्रबंधक ने महिलाओं से गाली-गलौज शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दे डाली।


हाथ पकड़कर दिया धक्का
विवाद के दौरान बैंक के पूर्व मैनेजर ने समूह की अध्यक्ष अमीना खातुन का हाथ पकड़कर धक्का दे दिया। फिर बैंक मैनेजर ने कहा कि जो करना है कर लो, रुपए वापस जमा नहीं करूंगा। महिलाओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने मैनेजर आलोक गुप्ता के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime