स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेत जुताई करते कीचड़ में फंस गया ट्रैक्टर, युवा ड्राइवर ने निकालने की कोशिश की तो हो गई दर्दनाक मौत

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 01, 2019 15:52 PM | Updated: Aug 01, 2019 15:52 PM

Surajpur

Surajpur accident: धान रोपाई के लिए खेत में कर रहा था कीचड़, अचानक हो गया ऐसा हादसा कि सुनते ही घर में पसर गया मातम

सूरजपुर. धान रोपाई के लिए एक ड्राइवर बुधवार की सुबह ट्रैक्टर से खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी दौरान इंजन का पिछला पहिया खेत में धंस गया। वह उसे निकालने की कोशिश में एक्सिलरेटर तेजी से दबा रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर पलट (Surajpur accident) गया और दब जाने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत (Driver death) हो गई।

इसकी सूचना खेत के आस-पास रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएम के लिए शव को अस्पताल भिजवाकर उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

 

Surajpur accident

बिहार के मोतिहारी जिले के ग्राम भरवाटोला निवासी डिगेश चौरसिया 36 वर्ष सूरजपुर में रहकर ड्राइवरी करता था। बुधवार की सुबह ग्राम मानपुर निवासी रामजीवन द्वारा अधिया पर लिए गए खेत में धान रोपाई के लिए खेत को तैयार करने उसे ट्रैक्टर (Surajpur accident) लेकर बुलाया गया था।

शिवमंदिर के सामने स्थित खेत में करीब 8 बजे वह खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर का पिछला पहिया कीचड़ में धंस गया। उसने उसे कई बार निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुआ। इसी बीच उसने तेज एक्सिलरेटर दबाया तो इंजन पलट गया, इससे वह नीचे दब गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

 

Tractor accident

पुलिस ने घरवालों को दी सूचना
ड्राइवर की दबकर मौत की सूचना गांव के लोगों ने सूरजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक यहां अकेला रहता था, इसलिए पुलिस ने उसके बिहार स्थित गृहग्राम में सूचना दे दी है। शाम तक उसके परिजन के यहां पहुंचने की उम्मी है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime surajpur pur