स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पलंग पर दीदी से हुई लड़ाई तो जमीन पर सो गई छोटी बहन, यहां मौत कर रही थी उसका इंतजार, पसरा मातम

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 02, 2019 21:28 PM | Updated: Aug 02, 2019 21:28 PM

Surajpur

Snake bite: जमीन पर सोने के कुछ देर बाद ही जोर से चिल्लाते हुए उठी, घरवाले ले गए अस्पताल लेकिन डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

सूरजपुर. उस मासूम को शायद नहीं मालूम था कि खाट के नीचे मौत उसका इंतजार कर रही है। खाट पर सो रही दो बहनों के बीच विवाद हुआ। इससे नाराज छोटी बहन ने खाट के नीचे सोने का निर्णय ले लिया और इसी दौरान जहरीले सर्प ने उसे डस (Snake bite) लिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में मातम (Death from snake bite) पसर गया है।


घटना ओडग़ी ब्लाक के ग्राम मसनकी की है। बताया जा रहा है कि ग्राम मसनकी के पतराम पंडो की 11 वर्षीय पुत्री विरासो व उसकी बड़ी बहन अपने घर में खाट पर सो रहे थे कि इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। इससे नाराज विरासो ने जमीन में सोने का निर्णय ले लिया।

 

ये भी पढ़ें : किसी ने सोचा नहीं था मां-बेटे को इस तरह ले जाएगी मौत, साथ सोए थे लेकिन साबित हुई अंतिम रात

 

जमीन में सो रही विरासो को कुछ देर बाद जहरीले सर्प ने डस (Snake bite) लिया और वह जोर से चीखी। शोर सुनकर परिजन पहुंचे और जानकारी लगने के बाद तुरंत उसे ओडग़ी चिकित्सालय लाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने विरासो को मृत घोषित कर दिया।

 

ये भी पढ़ें : आधी रात पत्नी के पैरों में हुई जलन तो खुल गई नींद, लाइट जलाई तो मौत देख कांप गई रूह, पति को जगाया फिर हो गई मौत


परिजनों में पसरा मातम
सर्पदंश से छोटी बेटी की मौत से माता-पिता व बड़ी बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों व मोहल्ले में भी मातम पसरा हुआ है।

 

सर्पदंश से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Chhattisgarh Snake bite