स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्रा के साथ शिक्षक करता था घिनौनी हरकत, स्कूल से नाम कटवा लिया तो करने लगा ये, बिलासपुर से गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Oct 19, 2019 18:23 PM | Updated: Oct 19, 2019 18:23 PM

Surajpur

Shameful work: छात्रा की शिकायत के बाद से शिक्षक हो गया था फरार, पुलिस ने दबिश देकर बिलासपुर से गिरफ्तार कर भेजा जेल

सलका. शासकीय स्कूल में पदस्थ एक सहायक शिक्षक का प्राइवेट स्कूल भी है। यहां पढऩे वाली छात्रा से वह दो साल से छेड़छाड़ ( Teacher molesting girl student) कर रहा था। छात्रा ने यह बात अपने घरवालों को बताई तो उन्होंने वहां से उसका नाम कटवाकर दूसरे स्कूल में नाम लिखवा दिया। इसके बाद भी शिक्षक दूसरे स्कूल के बाहर पहुंचकर उसे परेशान करने लगा।

इसके बाद छात्रा ने परिजन के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। शिकायत की भनक लगने पर शिक्षक फरार हो गया था। चार महीने बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी शिक्षक (Girl molesting) को बिलाासपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


शासकीय पूर्व माध्यमिक स्कूल कसकेला का सहायक शिक्षक विशाल शर्मा उर्फ चंद्रकांत शर्मा का सलका ग्राम में ओमकारा पब्लिक स्कूल नाम से निजी विद्यालय भी है। वह पूर्व में बतौर संचालक रहते हुए उसके निजी स्कूल में पढऩे वाली एक छात्रा से दो साल से छेड़छाड़ (Teacher molesting girl student) कर रहा था।

शुरू में इस मामले की जानकारी होने पर परिजन ने छात्रा का नाम कटवाकर दूसरे स्कूल में दाखिला करवा दिया, इसके बावजूद आरोपी शिक्षक दूसरे स्कूल के बाहर भी पहुंचकर छात्रा को परेशान करता था।

इससे तंग आकर परिजन ने मामले की शिकायत एसपी से की थी, फिर एसपी के निर्देश पर भैयाथान थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 354, 509 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी।


मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने दबोचा
इसी दौरान मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने बिलासपुर में दबिश देकर आरोपी (Teacher arrested) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime