स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बनारस सब्जी मंडी से लौट रही पिकअप ने बाइक सवार 2 युवकों को उड़ाया, 1 की दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत नाजुक

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Dec 11, 2019 22:18 PM | Updated: Dec 11, 2019 22:18 PM

Surajpur

Road accident: बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद पिकअप छोडक़र भाग निकला ड्राइवर, घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुर/केरता. बाइक सवार 2 युवक बुधवार की रात अंबिकापुर से जेसीबी का सामान खरीदकर प्रतापपुर लौट रहे थे। इसी दौरान बनारस मंडी से सब्जी खाली कर लौट रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद ड्राइवर पिकअप को वहीं छोडक़र फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। (Road accident)


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर निवासी फिरोज खान अंबिकापुर निवासी एक ठेकेदार का जेसीबी वाहन का ड्राइवर है। वह प्रतापपुर के ही अपने एक साथी के साथ जेसीबी मशीन का सामान लेने अंबिकापुर आया था। सामान खरीदने के बाद दोनों रात करीब 8 बजे सीडी डिलक्स बाइक से प्रतापपुर लौट रहे थे।

वे अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर स्थित ग्राम कल्याणपुर के समीप नवापारा पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार फिरोज खान का साथी सिर के बल सडक़ पर जा गिरा। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया।


ड्राइवर फरार, पहुंची पुलिस
बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ड्राइवर पिकअप को वहीं छोडक़र फरार हो गया। सूचना मिलते ही लटोरी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं पंचनामा पश्चात मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक के नाम का पता नहीं चल सका है।

पुलिस ने पिकअप को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि बनारस सब्जी मंडी तक आना-जाना करने वाले चालक काफी तेज रफ्तार में वाहन दौड़ाते हैं।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE1]