स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार 2 दोस्तों के रास्ते में हो गई ये अनहोनी, एक की छूट गई दुनिया, दूसरे का ये हो गया हाल

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 16, 2019 20:59 PM | Updated: Nov 16, 2019 20:59 PM

Surajpur

Road accident: स्कूल के पास पहुंचते ही दोनों हो गए हादसे का शिकार, मौके पर लग गई लोगों की भीड़, घर में पसरा मातम

पोडी मोड. बाइक पर सवार होकर 2 नवयुवा दोस्त जा रहे थे। इसी दौरान बाइक चला रहे युवक ने नियंत्रण खो दिया और बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से एक की मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची संजीवनी की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। (Road accident)


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम सेमराखुर्द निवासी कृष्णा कोड़ाकू पिता दशरथ 19 वर्ष अपने दोस्त किरन पिता मोहरसाय 18 वर्ष के साथ शनिवार की शाम करीब 4 बजे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएफ-5931 से पर सवार होकर पोड़ी मोड़ से होकर प्रतापपुर की ओर जा रहा था।

दोनों पोड़ी मोड़ स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे आम के पेड़ से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कृष्णा के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई, जबकि किरन घायल हो गया।


अस्पताल में कराया गया भर्ती
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने कॉल कर संजीवनी 108 को बुलाया और गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल भिजवाया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।


परिजनों में पसरा मातम
युवक की मौत की खबर जब उसके परिजनों को लगी तो वे मौके पर पहुंच गए। युवक का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे से गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE1]