स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला के गैर मर्दों से भी थे अवैध संबंध, साथ रह रहा प्रेमी कई बार कर चुका था मना, नहीं मानी तो कर दिया खूनी अंत

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 08, 2019 20:43 PM | Updated: Aug 08, 2019 20:43 PM

Surajpur

Murder in illegal relation: 2 दिन पूर्व रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, प्रेमी को भेजा जेल

बिश्रामपुर. पुलिस ने महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतका के प्रेमी को ही गिरफ्तार किया है। दरअसल मृतका का अन्य पुरूषों से भी अवैध संबंध (Murder in illegal relation) था। इसका पता जब प्रेमी को चला तो घटना के दिन वह उसे अपने साथ ले गया।

यहां दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ और प्रेमी ने उसे मौत (Murder in illegal relation) के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

यह भी पढ़े : नई नवेली पत्नी को पति ने ब्रोकर के ऑफिस में छोड़ा, लौटा तो थी गायब, दूसरे कमरे में गया तो...


गौरतलब है कि झोपड़पट्टी निवासी 35 वर्षीय रामकुमारी का शव रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों में मिला था। उसकी हत्या कर शव को झाडिय़ों में फेंका गया था। मामले की विवेचना करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी फिलमोन को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 4 अगस्त को मृतका फिलमोन के साथ स्कूटी से अपने मायके रामनगर के नीमपारा गई थी। वापसी के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया, इस पर फिलमोन ने रेलवे ट्रैक के समीप पत्थर से वार कर रामकुमारी की हत्या (Murder in illegal relation) कर दी, फिर शव को झाडिय़ों में फेंक दिया था।

कार्रवाई में थाना प्रभारी कपिलदेव पांडेय, सहायक उपनिरीक्षक उमेश सिंह, प्रधान आरक्षक वरुण तिवारी, आनंद सिंह, इंद्रजीत सिंह व आरक्षक रविशंकर शामिल रहे।

 

यह भी पढ़ें : 3 दिन से घर से गायब थी युवती, घरवालों के उस समय उड़ गए होश जब पड़ोसी के यहां मिली उसकी लाश, फिर...


2 साल से रह रही थी प्रेमी के साथ
पुलिस ने बताया कि मृतका व आरोपी दो साल से साथ रह रहे थे। इस दौरान मृतका के अन्य पुरूषों से भी संबंध थे और आरोपी को यह बात नागवार गुजर रही थी। उसने कई बार मृतका को मना किया लेकिन वह नहीं मानी। घटना दिवस को भी इसी बात को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने आवेश में आकर उसकी हत्या (Murder in illegal relation) कर दी।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur