स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मितानिन ने मायके वालों को खिलाया मछली-भात, जाने लगे तो बोली- घर पहुंचने से पहले लगा लूंगी फांसी, सुबह मिली इस हाल में

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Jul 16, 2019 20:51 PM | Updated: Jul 16, 2019 20:51 PM

Surajpur

Commits suicide : महिला ने किस कारण से आत्महत्या की इसका नहीं चल सका है पता, परिजन ने बताया पहले भी कर चुकी थी आत्महत्या की कोशिश

सूरजपुर. 35 वर्षीय मितानिन ने अपने मायके वालों को सोमवार को मछली-भात खाने अपने ससुराल बुलाया था। परिजन पहुंचे और रात में सबने साथ बैठकर भोजन किया। जब मायके वाले जाने लगे तो मितानिन ने कहा कि वह उनके घर पहुंचने से पहले फांसी (Commits suicide) लगा लेगी।

घरवालों को लगा कि मजाक कर रही है, जब वे चले गए तो मितानिन ने घर के पास पेड़ पर गमछे के सहारे फांसी (Commits suicide) लगा ली। सुबह लोगों ने उसका शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें : पत्नी बोली- मेरे रहते आप किसी और औरत के पास क्यों जाते हो, सुनकर पति को आ गया गुस्सा, फिर वो कर डाला जिसकी...


सूरजपुर जिले के बिहारपुर से लगे ग्राम नवगई के कटरापारा निवासी 35 वर्षीय श्रीमती सिंह गांव में मितानीन थी। उसनेसोमवार की रात को अपने घर के बगल में स्थित पेड़ में फांसी (Commits suicide) लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि सोमवार को महिला ने मायके वालों को अपने घर में मछली-भात खाने के लिए आमंत्रित किया था।

भोजन उपरांत जब उसके मायके वाले वापस जाने लगे तो उसने उनसे यह भी कहा था कि उनके घर पहुंचने से पहले वह फांसी लगा लेगी। उसकी इस बात को परिजनों ने केवल मजाक समझा और चले गए। इधर उनके घर पहुंचने से पहले महिला ने पेड़ पर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली।

 

यह भी पढ़ें : महिला सुपरवाइजर की घर में संदिग्ध अवस्था में मौत, मायके वाले बोले- बेटी की कर दी गई है हत्या


पहले भी कर चुकी थी आत्महत्या (Commits suicide) की कोशिश
महिला द्वारा ऐसा कदम उठा लेने के बाद परिजनों की यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया। बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी वह आत्महत्या (Commits suicide) की कोशिश कर चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur