स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेमिका हो गई गर्भवती तो अपने वादे से मुकर गया ब्वायफ्रेंड, फिर प्रेमिका ने सबक सिखाने किया ये...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 13, 2019 16:06 PM | Updated: Sep 13, 2019 16:06 PM

Surajpur

Love affair: 22 वर्षीय प्रेमिका का एक साल से युवक कर रहा था दैहिक शोषण (Girl raped), एक साल पहले किए वादे से मुकरा तो...

रामानुजनगर. युवक ने एक साल पूर्व एक युवती को अपने प्रेमजाल (Love affair) में फंसा लिया। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो युवक ने युवती से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। युवक की इस बात पर युवती ने भरोसा कर लिया। इसके बाद युवक ने उससे शारीरिक संबंध बनाया।

युवक उसका एक साल तक दैहिक शोषण (Girl raped) करता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो उसने शादी की बात कही। इस पर युवक ने इनकार कर दिया। फिर युवती ने युवक को सबक सिखाने उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

ये भी पढ़ें : लिव-इन-रिलेशनशिप में 2 साल तक युवती से बनाता रहा शारीरिक संबंध, जब गर्भवती हुई तो बोला- अब नहीं कर सकता तुमसे शादी


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना अंतर्गत ग्राम मदनेश्वरपुर निवासी 22 वर्षीय युवती का परिचय कोरिया जिले के ग्राम बुढ़ार निवासी सतीश टोप्पो से एक साल पूर्व हुआ था। दोनों में मोबाइल से बातचीत होती थी। इसी बीच युवक ने युवती के सामने अपने प्यार का इजहार किया (Love affair) और शादी करने का प्रस्ताव रख दिया।

युवक की इस बात में युवती आ गई और उसने भी हामी भर दी। इसके बाद युवक उसका एक वर्ष तक दैहिक शोषण करता रहा। इससे युवती गर्भवती (Girlfriend pregnant) हो गई तो उसने शादी करने को कहा। शुरु में तो युवक ने टालमटोल किया लेकिन एक दिन उसने शादी से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के बाद अंधेरे में छोड़कर भाग रहा था तो भतीजी बोली- मौसा, मुझे भी घर तक छोड़ दीजिए, किसी को कुछ नहीं बताऊंगी


युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
युवक द्वारा शादी की बात से मुकर जाने के बाद युवती के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने ये बात परिजनों को बताई। फिर उसने रामानुजनगर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (Girl raped) के तहत अपराध कायम कर लिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surajpur