स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अवैध संबंध का खौफनाक अंत: आधी रात बहन के कमरे में शादीशुदा प्रेमी को घुसते देख लिया भाइयों ने, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 18, 2019 19:14 PM | Updated: Sep 18, 2019 19:14 PM

Surajpur

Illegal relation: सुबह घर के चबूतरे पर पड़ी मिली थी युवक की लाश (Murder), पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

प्रतापपुर. अवैध संबंध (Illegal relation) में एक शादीशुदा युवक की युवती के भाइयों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मारपीट में गंभीर रूप से घायल बहन के प्रेमी को आरोपियों ने 16 सितंबर की रात उसके घर तक बाइक से छोड़ दिया था लेकिन सुबह तक उसकी मौत हो गई थी।

सबसे पहले उसकी पत्नी ने लाश देखी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया। पुलिस ने हत्या (Murder in illegal relation) के आरोप में एक नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम खोरमा निवासी सुरेश आंडिल्य शादीशुदा था। वह अपने माता-पिता से अलग किराए के मकान में पत्नी व 4 वर्षीय बेटे के साथ रहता था।

16 सितंबर की रात करीब 10 बजे पत्नी ने उसके पास कॉल किया तो उसने कहा कि खाना बनाकर रखना, वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। इधर वह रातभर घर नहीं पहुंचा था। 17 सितंबर की अलसुबह पत्नी घर से बाहर निकली तो वहीं चबूतरे पर पति की लाश पड़ी मिली। उसके सिर-पैर, चेहरे व कमर वाले हिस्से में चोट के निशान बने थे।

प्रथमदृष्ट्या ही मामला हत्या का लग रहा था। सूचना पर पहुंची प्रतापपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी थी। इसी बीच पुलिस को मृतक सुरेश आंडिल्य के ग्राम सौंतार निवासी एक युवती से अवैध संबंध की बात पता चली।


भाइयों ने बहन के कमरे में घुसते देख की पिटाई
पुलिस जब ग्राम सौंतार में युवती के घर पहुंची और पूछताछ की तो मामला सामने आ गया। बताया जा रहा है कि सुरेश रात में युवती के कमरे में घुस रहा था। इस दौरान उसके भाई अनु कुमार और मनु कुमार पिता देवसाय ने उसे देख लिया था। इसके बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया और अपने अन्य 2 ममेरे भाइयों रमकोला थानांतर्गत ग्राम घुई निवासी जोहन मरावी तथा एक नाबालिग के साथ मिलकर पिटाई शुरु कर दी। चारों ने उससे बेदम मारपीट की।


घायलावस्था में घर के बाहर छोड़ा
मारपीट में सुरेश को गंभीर चोटें आई थीं, यह देख युवती के बड़े पापा ने कहा कि इसे और मत मारो, नहीं तो मर जाएगा। इसके बाद चारों ने उसे बाइक पर बैठाकर उसके घर के बाहर छोड़ दिया। उसे उन्होंने हिदायत भी दी कि अब वह दोबारा इस ओर नहीं आएगा। इसी बीच सुरेश की मौत (Illegal relation) हो गई थी। रातभर वह घर के बाहर ही पड़ा रहा।


पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पूछताछ में आरोपियों द्वारा मारपीट की बात स्वीकार किए जाने के बाद पुलिस ने अनु कुमार, मनु कुमार, जोहन व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 302 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर तीन को जेल जबकि नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime