स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवकों को पता था कि किराए के मकान में अकेली रहती है युवती, फिर एक रात दरवाजा तोड़कर घुस गए चारों और...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 08, 2019 19:06 PM | Updated: Sep 08, 2019 19:06 PM

Surajpur

Gang rape: नकाब बांधकर घुसे थे चारों युवक, गैंगरेप पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी

सूरजपुर. 26 वर्षीय एक युवती किराए के मकान में अकेली रहती थी। कुछ युवकों को यह बात पता थी। 2 दिन पूर्व युवती रात में कमरे में सो रही थी। इसी बीच दरवाजे की कुंडी तोड़कर 4 नकाबपोश युवक घुस गए। आवाज सुनकर युवती की नींद खुल गई तो उसने विरोध जताया, लेकिन युवकों ने उसका मुंह दबाया और डरा-धमकाकर उससे सामूहिक बलात्कार (Gang rape) किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गए। सुबह युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई, फिर वह उनके साथ कोतवाली थाने पहुंची और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें : महिला को कमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो...


सूरजपुर जिले के ग्राम चंदरपुर कोट के पटेलपारा में एक 26 वर्षीय युवती किराए के मकान में रहकर गांव के ही एक व्यक्ति के घर का घरेलू काम करती थी। 5 सितंबर की रात को वह घर में सो रही थी। इसी दौरान देर रात घर के दरवाजे की कुंडी तोड़े जाने की आहट से युवती की नींद खुल गई।

वह कुछ समझ पाती इससे पहले घर में घुसे 4 नकाबपोश युवक उस पर झपट पड़े। युवकों ने उसका मुंह दबाकर शोर मचाने से मना किया। इसके बाद डरा-धमकाकर चारों ने बारी-बारी से उसे बलात्कार (Gang rape) किया। घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद चारों वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : माता-पिता की मौत के बाद जिस मामा-मामी के भरोसे थी 11 वर्षीय भांजी, उन्होंने ही 4 युवकों से कराया गैंगरेप


परिजनों को दी जानकारी फिर दर्ज कराई रिपोर्ट
युवकों के जाने के बाद पीडि़ता ने उक्ताशय की जानकारी अपने परिजनों को दी और मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 घ, 450 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी पतासाजी शुरु कर दी है।

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime