स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

17 वर्षीय लड़की का 9 महीने से कर रहा था दैहिक शोषण, जब गर्भवती हुई तो युवक का ये जवाब सुनकर पैरों तले से खिसक गई जमीन

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 07, 2019 20:15 PM | Updated: Sep 07, 2019 20:15 PM

Surajpur

Chhattisgarh rape: पीडि़ता ने अपने माता-पिता को बताई ये बात फिर थाने में युवक के खिलाफ दर्ज कराया अपराध, किशोरी को युवक ने लिया था भरोसे में

रामानुजनगर. सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत एक गांव से 17 वर्षीय लड़की को शादी का झांसा देकर 9 माह से बलात्कार (Rape with girl) करने का मामला सामने आया है। युवक के इस कृत्य से किशोरी गर्भवती हो गई। किशोरी तथा उसके परिजनों ने जब युवक से शादी करने कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया।

उसने कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। इसके बाद किशोरी परिजनों के साथ थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार (Chhattisgarh rape) का अपराध दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : विवाहिता बोली- जबरन कामोत्तेजक दवा खिलाकर थानेदार और 2 आरक्षकों ने किया बलात्कार, कहा- गोली मार देंगे


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत ग्राम पंचवटी मनोहर बरगाह पिता सुंदर ने गांव की ही 17 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसी बीच उसने किशोरी से कहा कि वह उससे शादी करेगा। युवक की बात पर किशोरी ने भरोसा कर लिया।

इधर युवक की नीयत कुछ और ही थी, उसने इसी का फायदा उठाकर किशोरी से शारीरिक संबंध स्थापित कर दिया। वह पिछले 9 महीने से उसका दैहिक शोषण (Minor girl raped) कर रहा था। युवक के इस कृत्य से किशोरी गर्भवती हो गई। उसने युवक से शादी करने कहा तो वह टालमटोल करने लगा।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के बाद अंधेरे में छोड़कर भाग रहा था तो भतीजी बोली- मौसा जी मुझे भी घर तक छोड़ दीजिए, किसी को कुछ नहीं बताऊंगी...


किशोरी के माता-पिता को भी कर दिया मना
यह बात किशोरी के घरवालों को भी पता चल गई। इस पर उसके माता-पिता युवक के पास गए और अपनी बेटी से शादी करने कहा। इस पर युवक ने शादी से इनकार कर दिया। इस पर पीडि़ता ने परिजन के साथ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो व एट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surajpur