स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस से झूमाझटकी के बीच युवा जनता कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल का फूंक डाला पुतला, यह है वजह

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 31, 2019 21:13 PM | Updated: Aug 31, 2019 21:13 PM

Surajpur

Chhattisgarh politics: जाति प्रमाण-पत्र मामले में अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर कराने के लेकर आक्रोशित है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता

सूरजपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी के जाति प्रमाण-पत्र को फर्जी बताकर एफआइआर दर्ज करने के मामले में युवा जनता कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ प्रदर्शन किया।

उन्होंने पुलिस की मौजूदगी के बावजूद सीएम Bhupesh Baghel का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष ने बताया कि व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से सीएम द्वारा जकांछ सुप्रीमों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें : मंत्री टीएस बोले- अमित जोगों का अमेरिका में हुआ है जन्म, अजीत जोगी की जाति को लेकर फिर साधा निशाना


युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिलाध्यक्ष दीपक कर के नेतृत्व में आज युवाओ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया। पुलिस-प्रशासन की कड़ी निगरानी के बावजूद वे नारेबाजी करते हुए पुतला दहन करने में सफल रहे।

जिलाध्यक्ष दीपक कर ने बताया कि सीएम भूपेश बघेल द्वारा अजीत जोगी से व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से यह कार्रवाई की जा रही है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष का कांग्रेस पर हमला, कहा- 6 महीने में ही इस सरकार से त्रस्त हो गई है जनता


प्रदर्शन में ये रहे शामिल
पुतला दहन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष दीपक कर के अलावा अभिषेक श्रीवास्तव, इमाम हसन, तैय्यब अंसारी, संजीव शेट्टी, नरेश राजवाड़े, विक्की समद्दार, लौकेश यादव, अमान रजा, मुस्तफा खान, रमेश साहू, रिजवान अंसारी, उत्तम यादव व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

सरगुजा जिले की राजनीतिक खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur politics