स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी, पुत्र व बहू के साथ मिलकर भसुर ने छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या, ये थी वजह

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 08, 2019 21:14 PM | Updated: Sep 08, 2019 21:14 PM

Surajpur

Chhattisgarh murder: पुलिस के पहुंचने से पहले पिता-पुत्र हो गए फरार, सास-बहू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूरजपुर. जमीन विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों ने मिलकर एक महिला की कुल्हाड़ी व लाठी-डंडे से वार कर हत्या (Chhattisgarh murder) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र फरार हो गए, जबकि उनकी पत्नियां ही पुलिस के हत्थे चढ़ीं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर फरार पिता-पुत्र की खोजबीन शुरु कर दी है।


सूरजपुर जिले के दूरस्थ ग्रामीण अंचल चांदनी बिहारपुर से लगे ग्राम पंचायत देवड़ी में दो भाइयों रामविलास व रामलखन के परिवार के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा था। रामलखन, रामविलास का बड़ा भाई है। इसी कड़ी में शनिवार की सुबह छोटे भाई रामविलास की पत्नी देवसिया 56 वर्ष जंगल की ओर जा रही थी।

इसी दौरान उसका भसुर रामलखन, पत्नी रति देवी, रामलखन का पुत्र राजकुमार व राजकुमार की पत्नी रितिका वहां टांगी और लाठी-डंडा से लैस होकर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने देवसिया के ऊपर ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत (Chhattisgarh murder) के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा था।

कई बार रामलखन ने देवसिया को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जब ग्रामीणों ने थाने में सूचना दी तो चांदनी पुलिस मौके पर पहुंची। इधर पुलिस की आने की भनक लगते ही रामलखन एवं उसका पुत्र भाग निकले। रामलखन साहु के पत्नी रति देवी ही मिली, जिसे महिला पुलिस न रहने कारण थाना नहीं लाया गया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


पीएम पश्चात सौंपा शव
इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात मृतिका के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिहारपुर भेजा। पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया है। महिला के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर फरार आरोपियों की खोजबीन शुरु कर दी है।

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime