स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दाह-संस्कार के लिए शव ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक आई ऐसी आफत कि 25 लोग हो गए घायल

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 27, 2019 18:36 PM | Updated: Nov 27, 2019 18:36 PM

Surajpur

Chhattisgarh incident: बीमारी से परेशान एक अधेड़ ने फांसी लगाकर दे दी थी जान, परिजन घर के कुछ ही दूर शव रखकर कर रहे थे पिंडदान

बिश्रामपुर. दो दिन पूर्व एक अधेड़ व्यक्ति ने बीमारी से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली थी। पीएम पश्चात शव को घर लाया गया और परिजनों द्वारा दाह-संस्कार के लिए उसे ले जाने की तैयारी की जा रही थी।

पिंडदान की प्रक्रिया घर से कुछ दूरी पर चल ही रही थी कि अचानक पीपल के पेड़ पर छत्ता लगा रखे मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। सभी जान बचाकर इधर-उधर भागे, लेकिन मधुमक्खियों ने 25 लोगों को काटकर घायल कर दिया। सभी घायलों को तत्काल केंद्रीय चिकित्सालय ले जाया गया। (Chhattisgarh incident)

ये भी पढ़ें: युवती ने जहर खाकर कर ली थी आत्महत्या, पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला तो सामने आई ये सच्चाई


नगर पंचायत के आईटीआई पानी टंकी के समीप रहने वाले पान व्यवसायी 50 वर्षीय भुनेश्वर राय मानसिक बीमारी से परेशान थे। उन्होंने दो दिन पूर्व बीमारी से परेशानी से परेशान होकर घर में ही फांसी (Commits suicide) लगाकर जान दे दी थी।

मृतक के सभी रिश्तेदारों के आने के बाद मंगलवार को शव को दाह-संस्कार हेतु ले जाने की तैयारी की जा रही थी। परिजन घर से थोड़ी ही दूरी पर अर्थी रखकर पिंडदान कर रहे थे, इसी दौरान समीप के पीपल व हैंडपंप पर मौजूद मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : पुलिस स्टेशन से घर लौटा पति तो कमरे में इस हाल में मिली पत्नी, देखकर फटी रह गईं आंखें, फिर...

उनसे बचने के लिए मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे, फिर भी मधुमक्खियों के हमले में 25 लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को तत्काल केंद्रीय चिकित्सालय ले जाया गया।


हमले में ये हुए घायल
मधुमखियों के हमले में मृतक के रिश्तेदार कमलेश, कुश, लव, मुकेश, राजेश, मंटू सहित बलराम सिंह, शिवकुमार, संत, नीरज, प्रदीप पाल, लोचन व अन्य लोग जख्मी हो गए।

सूरजपुर जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur News

[MORE_ADVERTISE1]