स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, मोबाइल-चप्पल इस हालत में देख हुआ संदेह

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 01, 2019 21:23 PM | Updated: Aug 01, 2019 21:23 PM

Surajpur

Chhattisgarh crime: लोगों का कहना था कि रात में मृतक के साथ उसका एक साथी भी था लेकिन उसका नहीं चल रहा पता, मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन

सूरजपुर. पम्पापुर-झारपारा के समीप गुरुवार की सुबह रेल्वे ट्रैक पर एक युवक का शव (Dead body found on railway track) संदेहास्पद स्थिति में पाए जाने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जांच व मुआवजे की मांग की है।


घटना के संदर्भ में बताया गया कि ग्राम पम्पापुर-झारपारा का 23 वर्षीय उत्तम साहू का शव गांव के समीप से गुजरी रेलवे टै्रक (Railway track) पर पाया गया।

 

ये भी पढ़ें : शौचालय के भीतर बेटे ने किया कुछ ऐसा कि बाहर आते ही गिर पड़ा, पूछने पर बोला- पापा मुझसे गलती हो गई फिर हो गई मौत

 

घटना स्थल से 50 मीटर की दूरी पर मृतक का मोबाइल व कुछ दूरी पर उसका चप्पल पाए जाने से मामला संदेहास्पद (Dead body found in suspicious condition) प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि रात के वक्त मृतक का एक साथी भी उसके साथ मौजूद था। घटना से गांव में शोक व आक्रोश का माहौल है।

 

ये भी पढ़ें : मेडिकल कॉलेज अस्पताल की स्टाफ नर्स ने काट लिया गला, डॉक्टर और सीनियरों पर लगाया ये आरोप


ट्रैक पर बैठकर किया प्रदर्शन
ग्रामीणो ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता की अगुवाई में ट्रैक पर बैठकर अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस से इस दुर्घटना की निष्पक्ष जांच और अडानी कंपनी से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur