स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

3 दिन से घर से गायब थी युवती, घरवालों के उस समय उड़ गए होश जब पड़ोसी के यहां मिली उसकी लाश

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 02, 2019 17:40 PM | Updated: Aug 02, 2019 17:40 PM

Surajpur

Chhattisgarh crime: घरवालों से सब जगह कर ली थी खोजबीन लेकिन नहीं चल सका था पता, कुएं में शव मिलने से फैल गई सनसनी

सूरजपुर. एक युवती 3 दिन से अपने घर से गायब थी। घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था। इसी बीच गुरुवार की सुबह जब पड़ोस के लोग अपनी बाड़ी में गए तो वहां स्थित कुएं में (Dead body found into the well) एक युवती की लाश (Chhattisgarh crime) देखी। जब लाश को बाहर निकाला गया तो उक्त युवती के रूप में उसकी शिनाख्त हुई।

कुएं में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़ें : मितानिन ने मायके वालों को खिलाया मछली-भात, जाने लगे तो बोली- आपलोगों के घर पहुंचने से पहले कर लूंगी आत्महत्या, फिर...


सूरजपुर जिले के ग्राम उमेशपुर मांझापारा की 36 वर्षीय धनरासो बाई (Chhattisgarh crime) तीन दिन पूर्व घर से निकली थी और फिर वह वापस नहीं लौटी। परिजनों की तमाम पतासाजी के बाद भी महिला का कहीं पता नहीं चल सका था। इसी बीच गुरुवार की सुबह पड़ोसी के बाड़ी में स्थित कुएं में उसका शव तैरता पाया गया।

 

ये भी पढ़ें : युवक की हत्या कर जंगल में फेंक दी लाश, पुलिस पहुंची तो इस तरह के थे निशान, देखते ही समझ में आ गई बात

 

यह खबर तत्काल ही गांव में फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur