स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ठगी का ये तरीका जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, 20 हजार रुपए देकर मांगा 1 लाख का चेंज, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 26, 2019 21:16 PM | Updated: Sep 26, 2019 21:16 PM

Surajpur

Chhattisgarh crime: दूसरे व्यवसायी की बाइक पर बैठकर आया था युवक, खुद को बताया था ठेकेदार, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

सूरजपुर. एक युवक ने गल्ला व्यवसायी से 80 हजार रुपए की ठगी (Swindle) मिनटों में कर ली। जब तक उसे व वहीं के एक अन्य व्यवसायी की समझ में आता, वह फरार हो चुका था। युवक को खुद को ठेकेदार बताते हुए गल्ला व्यवसायी को पहले 20 हजार रुपए दाल खरीदने के नाम पर दिए।

फिर दूसरे व्यवसायी के साथ वहां पहुंचकर उससे 1 लाख रुपए का चेंज मांगा। जैसे ही उसने उसे 1 लाख रुपए दिए, वह दूसरे व्यवसायी की बाइक लेकर फरार हो गया। (Chhattisgarh crime) रिपोर्ट पर पुलिस युवक की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


सूरजपुर जिले के भैयाथान रोड के गल्ला व्यवसायी ईश्वर प्रसाद अग्रवाल की गल्ला दुकान में गुरुवार को दोपहर में एक युवक पहुंचा और अपने आप को ठेकेदार बताते हुए व्यवसायी से दाल देने को कहा।

इस पर व्यवसायी दाल तौल ही रहा था कि भैयाथान रोड पर ही वह एक फर्नीचर दुकान में पहुंचा जहां काम कर रहे पेंटर परमेश्वर राम को उसी की बाइक क्रमांक सीजी 15 डीडी 6646 से लेकर फिर से व्यवसायी के पास पहुंचा और परमेश्वर को 20 हजार रुपए देकर गिनने को कहा, दूसरी ओर व्यवसायी से उसने यह आग्रह किया कि चूंकि उसे मजदूरों को पेमेंट करना है।

लिहाजा उसे एक लाख रूपए का खुल्ला चाहिए जिस पर व्यवसायी ने उसे एक लाख का खुल्ला पकड़ा दिया। रकम मिलते ही युवक पलक झपकते परमेश्वर की बाइक लेकर फरार हो गया। इधर व्यवसायी व परमेश्वर जब तक कुछ समझ पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी।


थाने में दर्ज कराई शिकायत
व्यवसायी 80 हजार रुपए की ठगी का शिकार हुआ है तो वहीं युवक बेवजह उसके झांसे में आकर फंस गया है। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को परमेश्वर की बाइक सुभाष चौक पर मिली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime