स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्र के स्कूल बैग में संदिग्ध रूप से रखीं ये चीजें देख घरवाले रह गए हैरान, स्कूल में घुसकर की शिक्षकों की पिटाई, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Dec 03, 2019 21:03 PM | Updated: Dec 03, 2019 21:03 PM

Surajpur

Chhattisgarh Crime: शिक्षक की पिटाई से अन्य शिक्षकों में आक्रोश, शिक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों का ये था कहना

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के चांदनी थाना क्षेत्र के स्कूल में घुसकर शिक्षकों के साथ मारपीट (Teachrs beaten) करने के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि एक आरोपी के बेटे के स्कूल बैग में संदेहास्पद स्थिति में किसी ने बिस्किट और सेब रखा हुआ मिला था। यह देख परिजन सकते में आ गए कि उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने किसी ने ये कृत्य किया है।


चांदनी पुलिस के मुताबिक ग्राम नवाटोला स्थित शासकीय हाईस्कूल के प्राचार्य अमृतलाल कंवर का आरोप है कि गांव के ही श्याम कार्तिक यादव, राधेश्याम यादव, रूपनारायण यादव, रामबरन यादव, राममिलन यादव, जवाहिर यादव एवं रामाशंकर यादव ने स्कूल में घुसकर शासकीय कार्य में बांधा पहुंचाई।

साथ ही गाली-गलौज कर भृत्य सौरभ यादव को मारने लगे, बीच-बचाव करने पर सौरभ को छोडक़र प्राचार्य एवं सहायक शिक्षक मानिकचंद के साथ भी मारपीट (Teacher beaten) की।

मामले की रिपोर्ट पर थाने में आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 186, 353, 294, 506, 323 के तहत् जुर्म दर्ज कर थाना प्रभारी उमाशंकर सिंह दल-बल के साथ ग्राम नवाटोला पहुंचे व घेराबंदी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


ये था मामला
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि श्याम कार्तिक का पुत्र जो प्राथमिक शाला नवाटोला में पढ़ता है, उसके स्कूल बैग में संदेहास्पद स्थिति में बिस्किट और सेब रखा हुआ मिला था, जो बच्चे को नुकसान पहुंचाने की नियत से रखा हुआ था। इसी बात को लेकर आरोपियों ने शिक्षकों को निशाना बनाया व उनके साथ मारपीट की।


शिक्षकों में आक्रोश, विद्यार्थी देने वाले थे धरना
शिक्षकों के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद शिक्षकों एवं शिक्षक संघ में आक्रोश बढऩे लगा, साथ ही स्कूल के विद्यार्थी भी इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन करने की तैयारी में थे।

मामले को गंभीरता से लेते हुए चांदनी पुलिस ने तत्परता दिखाई व सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में एसआई शिवप्रसाद सिंह, एएसआई विदवा राम यादव, आरक्षक सुनील सिंह, शैलेन्द्र सिंह व संत साहू शामिल रहे।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE1]