स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सो रहे पिता को बेरहमी से मौत के घाट उतारकर मां की हत्या करने कमरे में पहुंचा बेटा, नींद खुली तो किया ये

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Dec 02, 2019 20:03 PM | Updated: Dec 02, 2019 20:03 PM

Surajpur

Chhattisgarh Crime: मां की आवाज सुनकर कमरे में पहुंच गया बड़ा भाई, पत्नी ससुर के कमरे में पहुंची तो लहूलुहान देख उड़ गए होश, ऐसे पाया गया आरोपी पर काबू

सूरजपुर. एक युवक ने सोमवार की अलसुबह घर में सो रहे पिता की सब्बल से मारकर नृशंस हत्या (Father murder) कर दी। इसके बाद वह मां को मारने उसके कमरे में जा पहुंचा। अचानक मां की नींद खुल गई तो वह शोर मचाने लगी, तब तक बेटा उसपर झपट पड़ा और दांत से काट लिया।

इस बीच आवाज सुनकर उसका बड़ा भाई कमरे में पहुंचा और किसी तरह परिजनों ने मिलकर आरोपी को काबू में किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। (Chhattisgarh crime)


सूरजपुर जिले के ग्राम पम्पापुर के जूनापारा निवासी 27 वर्षीय श्याम शरण पैंकरा ने अपने पिता 50 वर्षीय सुकुल साय पैकरा को सोमवार की सुबह सब्बल से प्रहार कर उस समय हत्या (Father murdered by son) कर दी, जब वह गहरी नींद में सो रहा था। इसके बाद युवक दूसरे कमरे में सो रही अपनी मां मोहरमनिया को भी मारने पहुंच गया।

इसी बीच मोहरमनिया की नींद खुल गई और उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। यह देख युवक अपनी मां पर झपट पड़ा तथा उसे दांत से काट दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गई। शोर सुनकर बगल के कमरे में सो रहा मोहरमनिया का बड़ा पुत्र पहुंचा और अपनी मां को आरोपी भाई के चंगुल से मुक्त कराया।

इस बीच आरोपी श्याम शरण की पत्नी अपने ससुर सुकुल साय को उठाने के लिए जब कमरे में पहुंची तो वह खून से लथपथ बिस्तर में पड़ा हुआ था।

परिवार के लोगों ने किसी तरह युवक को काबू में कर कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपी युवक को धारा 302 व 323 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


कुछ दिनों से मानसिक स्थिति खराब
परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक श्याम शरण की कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नही थी। माना जा रहा है कि इस वजह से उसने अपने पिता की हत्या और मां पर जानलेवा हमला किया है। घटना से पम्पापुर में पूरे दिन सनसनी का माहौल रहा।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE1]