स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए सौम्य केशरी का छत्तीसगढ़ की क्रिकेट टीम में चयन, उत्तराखंड में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 01, 2019 18:19 PM | Updated: Nov 01, 2019 18:19 PM

Surajpur

Chhattisgarh Cricket: डीएव्ही स्कूल में कक्षा 10वीं में अध्ययनरत हैं सौम्य, उत्तराखंड में आयोजित 3 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में किया था शानदार प्रदर्शन

बिश्रामपुर. सरगुजा संभाग से कई खिलाडिय़ों ने छत्तीसगढ़ की रणजी क्रिकेट टीम में दस्तक दी है। इसी कड़ी में सरगुजा क्रिकेट संघ के खिलाड़ी बिश्रामपुर निवासी का चयन विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh cricket) की टीम में हुआ है।

गत दिवस उन्होंने उत्तराखंड में बतौर तेज गेंदबाज 6 विकेट हासिल किए थे। इसी का इनाम इन्हें मिला है। सौम्य के चयन से उनके परिजनों समेत सरगुजा क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों में हर्ष का माहौल है। (Cricket in Surguja)


सरगुजा क्रिकेट संघ के खिलाड़ी व डीएवी स्कूल बिश्रामपुर में कक्षा दसवीं के छात्र सौम्य केशरी का चयन छत्तीसगढ़ की टीम में बतौर तेज गेंदबाज हुआ है। सौम्य बीसीसीआई द्वारा आयोजित प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच विजय मर्चेंट ट्रॉफी में खेलते दिखेंगे। हाल ही में उत्तराखंड में हुए तीन दिवसीय मैच में सौम्य तिवारी ने 6 विकेट प्राप्त किए थे।

सौम्य बिश्रामुपर निवासी उग्रसेन प्रसाद केशरी व पूनम केशरी के पुत्र हैं। पिता शिक्षक व मां स्टाफ नर्स हैं। सौम्य अपना आदर्श क्रिकेट कोच आनंद तलवार को मानते हैं, जो वर्तमान में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी का संचालन कर रहे हैं। (Chhattisgarh Cricket)


सौम्य ने बताईं ये बातें
सौम्य ने बताया कि मेरे खेल को निखारने में विशेष दुबे व रोचक मेवाती का विशेष योगदान रहा है। साथ ही सरगुजा क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सोमेंद्र प्रताप सिंह, सचिव विनीत जायसवाल के अलावा वरिष्ठ क्रिकेटर अजय नायर, देवेंद्र स्वाईं, अमित मित्तल व राजेश जैन का मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]