स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेज रफ्तार बस ने बोलेरो को मारी टक्कर, मौत ऐसे युवक की हो गई जो न बोलेरो में था और न बस में

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 10, 2019 16:34 PM | Updated: Nov 10, 2019 16:34 PM

Surajpur

Chhattisgarh accident: बोलेरो में सवार अन्य लोग हो गए घायल, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ दर्ज किया अपराध

बिश्रामपुर. अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच पर बिश्रामपुर से आगे छत्तीसगढ़ ढाबे के पास शनिवार की सुबह हुए एक हादसे में मैकेनिक की दर्दनाक मौत (Mechanic death) हो गई। दरअसल ढाबे के पास स्थित पेट्रोल पंप में डीजल डलवाने के लिए साइड ले रही बोलेरो को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी।

इससे बोलेरो पलटते हुए सामने खड़े ट्रक में ग्रीसिंग कर रहे मैकेनिक के ऊपर जा चढ़ी। इससे उसकी मौके पर ही मौत (Young man death) हो गई, वहीं बोलेरो सवार अन्य लोगों को भी चोटें आईं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। (Chhattisgarh accident)

ये भी पढ़ें: पत्नी और बेटी को ससुराल से खुशी-खुशी लेकर आ रहा था घर, रास्ते में इस रूप में खड़े यमराज ने ले ली पिता-पुत्री की जान


ग्राम गोरखनाथपुर निवासी परेश पटेल, शरद पटेल, लक्ष्मी पटेल व दो बच्चे अवनीश-विनीता शनिवार की सुबह लगभग 8.30 बजे बुक की गई बोलेरो क्रमांक सीजी 16 बी-3199 में कुदरगढ़ धाम के लिए निकले थे।

वाहन जयनगर निवासी दंतेश्वर चला रहा था। रास्ते में छत्तीसगढ़ ढाबे के पास स्थित एसआर पेट्रोल पंप में डीजल डलवाने के लिए जैसे ही बोलेरो (Bolero accident) साइड ले रही थी, तभी सूरजपुर की तरफ जा रही रॉयल बस क्रमांक सीजी 04 केई 0786 के चालक ने पीछे से बोलेरो को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : स्कूल से घर लौट रहे बाइक सवार शिक्षक के ऊपर पलट गया गन्ना लोड ट्रैक्टर, दबकर हो गई दर्दनाक मौत

इससे बोलेरो पलटते हुए सामने खड़ी ट्रक में ग्रीसिंग कर रहे सतपता निवासी 35 वर्षीय फैजान अहमद पिता शौकत अली पर जा चढ़ी। इससे घटनास्थल पर ही फैजान की मौत (Mechanic death in road accident) हो गई, वहीं बोलेरो सवार लोगों को भी चोटें आईं।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल भेजा। शव को भी पीएम हेतु अस्पताल भेजा गया। (Chhattisgarh accident)

ये भी पढ़ें : आधी रात को बाइक सवार 3 दोस्तों के सामने से गायब हो गई सड़क, 2 की दर्दनाक मौत


हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार
इधर घटना के बाद बस चालक वाहन खड़ा कर फरार हो गया। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। इस घटना से नगर में शोक का माहौल है, परिजन सदमे में हैं। मृतक काफी मृदुभाषी व मिलनसार था। मामले में पुलिस ने बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Accident

[MORE_ADVERTISE1]