स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दर्दनाक हादसा: बाइक सवार 2 दोस्तों के लिए मौत बनकर आया ट्रेलर, पहियों से कुचल डाला, 2 घरों के बुझ गए चिराग

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 03, 2019 21:27 PM | Updated: Aug 03, 2019 21:27 PM

Surajpur

Chhattisgarh accident: हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रेलर को छोड़कर हुआ फरार, बाइक से लौटने के दौरान ट्रेलर ने लिया था चपेट में

सूरजपुर. बाइक पर सवार होकर 2 दोस्त शनिवार की दोपहर सूरजपुर से घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Road accident) हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर वहीं खड़ा कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। हादसे में मौत से दोनों के घरों में मातम पसर गया है।


सूरजपुर जिले के ग्राम बरहोल नवापारा निवासी 22 वर्षीय मनमोहन कुशवाहा अपने साथी 35 वर्षीय जुगेश्वर प्रसाद कुशवाहा के साथ शनिवार को बाइक क्रमांक सीजी-15 पीएफ-6020 से सूरजपुर किसी काम से आया था। यहां काम निपटाने के बाद दोपहर में दोनों घर लौट रहे थे।

इसी दौरान एनएच-43 पर ग्राम परसापारा के पास सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक आरजे 09 जीबी-9411 ने बाइक को टक्कर (Chhattisgarh accident) मार दी। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


ट्रेलर चालक फरार, 2 घरों में मातम
हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और टे्रलर को जब्त कर लिया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजनों को सौं दिया है। इधर दोनों युवकों की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसर गया है।

 

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur