स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटे को बिलासपुर छोड़कर बोलेरो से लौट रहा था परिवार, आधी रात सड़क हादसे में बेटी की दर्दनाक मौत, पिता-पुत्र की हालत नाजुक

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 08, 2019 20:02 PM | Updated: Aug 08, 2019 20:02 PM

Surajpur

Car accident: एक बेटे को हॉस्टल में छोडऩे के बाद अपने भाई और पुत्र-पुत्री के साथ लौट रहे थे सेवानिवृत्त शिक्षक, परिवार में पसरा मातम

बिश्रामपुर. बुधवार की रात बिलासपुर से बोलेरो वाहन (Car accident) से लौट रहा नगर का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वाहन चला रहे पिता के भाई का भी एक पैर फ्रैक्चर हो गया। सभी का उपचार बिलासपुर के अस्पताल में जारी है। घटना से परिजनों में मातम पसर गया है।

 

यह भी पढ़े : बाइक सवार 3 दोस्तों के सामने मौत बनकर आई तेज रफ्तार बस, 2 की तड़पकर निकल गई जान, तीसरे की हालत नाजुक


सूरजपुर जिले के जयनगर थाने के पास एनएच-43 किनारे रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक पारस कुशवाहा के पुत्र अनिल कुशवाहा बुधवार की रात बिलासपुर से पुत्र रोहित को हॉस्टल में छोड़ कर बोलेरो (Car accident) से लौट रहे थे। बोलेरो में उनके साथ भाई विनोद कुशवाहा, बेटी 22 वर्षीय रागिनी व पुत्र प्रियांशु भी थे।

रास्ते में देर रात लगभग 1.30 बजे मोरगा में वाहन दुर्घटना (Car accident) का शिकार हो गई। हादसे में बेटी रागिनी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं वाहन चला रहे विनोद कुशवाहा का पैर फै्रक्चर हो गया।

 

यह भी पढ़ें : स्कूल से घर लौट रहे बाइक सवार शिक्षक के ऊपर पलट गया गन्ना लोड ट्रैक्टर, दबकर हो गई दर्दनाक मौत

 

वहां से गुजर रहे लोगों ने इसी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को बिलासपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सभी का इलाज जारी है।


नगर में शोक का माहौल
सड़क हादसे में शिक्षक की बेटी की मौत व पिता-पुत्र की गंभीर स्थिति से परिजन सदमे में हैं। जयनगर में भी शोक का माहौल है।

 

सूरजपुर जिले में सड़क दुर्घटना से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Accident in surajpur