स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ड्राइवर ने मैदान में खड़ी कर दी कार, अचानक जलकर हो गई खाक

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Dec 07, 2019 21:00 PM | Updated: Dec 07, 2019 21:00 PM

Surajpur

Burning car: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 युवकों को लिया चपेट में, दोनों युवकों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जरही. सूरजपुर जिले के जरही में डीएवी स्कूल चौक के पास शुक्रवार की रात तेज रफ्तार कार का चालक बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार भागते हुए मुख्य मार्ग छोड़ ग्राम सरनापारा पहुंचा। यहां वह कार को मैदान में खड़ी कर भागने लगा, जिसे गांव के युवकों ने पकड़ लिया। (Car accident)

इधर कार में आग लग गई, लोग कुछ कर पाते कि धू-धू कर पूरी कार जलकर खाक (Burning car) हो गई। वहीं कार की टक्कर से घायल बाइक सवार दो युवकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]

6 दिसंबर की रात लगभग 9 बजे भटगांव की ओर से तेज रफ्तार में जरही की ओर जा रहे स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने डीएवी स्कूल चौक पर सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक गिरकर जख्मी हो गए। हादसे के बाद कार चालक और रफ्तार में वहां से भागने लगा।

वह मुख्य मार्ग को छोड़ ग्राम सरनापारा जा पहुंचा और यहां मैदान में कार खड़ी कर भागने लगा। तभी गांव के युवकों ने उसे पकड़ लिया। इधर कार के बोनट से अचानक चिंगारी उठी और आग लग गई। वहां पानी की कोई व्यवस्था नहीं होने से मौजूद चालक व अन्य लोग कुछ नहीं कर सके और कार धू-धू कर पूरी जल गई।


घायलों को भेजा गया अस्पताल
इधर कार की टक्कर से घायल हुए युवकों को एंबुलेंस से इलाज के लिए अंबिकापुर भेजा गया। कार चालक की पहचान उपेंद्र राजवाड़े के रूप में हुई।

उसने बताया कि डीएवी चौक पर हुए हादसे के बाद वह घबरा गया था, डर से उसने सरनापारा मैदान में जाकर वाहन खड़ी कर दी थी। उसने सोचा था कि मामला शांत होने के बाद वाहन को मालिक के घर ले जाकर छोड़ दूंगा।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

[MORE_ADVERTISE2]