स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेलंगाना के अगवा टीआरएस नेता की माओवादियों ने पांच दिन बाद सुकमा के किस्टाराम में की हत्या

Ashish Gupta

Publish: Jul 12, 2019 19:30 PM | Updated: Jul 12, 2019 19:30 PM

Sukma

Sukma: अगवा किए गए तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता नल्लूरी श्रीनिवास की नक्सलियों ने पांच दिन बाद हत्या कर दी।

सुकमा. तेलंगाना के भद्रादि कोठियागुड़म जिले के कोथुर गांव से अगवा किए गए तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता और पूर्व जनपद सदस्य नल्लूरी श्रीनिवास की नक्सलियों ने पांच दिन बाद तेलंगाना के चेरला और सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के पुट्टापडु के बीच हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

 

TRS leader killed by naxals

शव के पास से माओवादियों के चेरला सबरी एरिया कमेटी का एक तेलुगु में लिखा पर्चा मिला है। इसमें एरिया कमेटी की सेक्रेटरी सारदक्का के हवाले से हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। साथ ही लिखा गया है कि मृतक नल्लूरी श्रीनिवास अपने गांव के आसपास के ग्रामीणों को तेलंगाना पुलिस की गुप्तचर शाखा एसआईबी के लिए मुखबिर बनाने का काम कर रहा था।

वह खुद पुलिस का मुखबिर था और पुलिस के साथ मिलकर उसने इलाके के आदिवासियों की 70 एकड़ जमीन हड़पी थी। वह लगातार इलाके के आदिवासियों पर अत्याचार कर रहा था। एरिया कमेटी ने इसी आधार पर नल्लूरी श्रीनिवास की हत्या किए जाने की बात कही है।

TRS leader killed by naxals

तेलंगाना के एसपी ने श्रीनिवास को बताया किसानों का हितैषी
तेलंगाना के कोठियागुड़म जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील दत्त ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक एन श्रीनिवास गांव में रहकर खेती-किसानी करता था और वह इलाके के किसानों का मददगार था। माओवादी पिछले कुछ समय से पैसों के लिए इलाके के किसानों और ठेकेदारों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस ऐसी वारदातों में लिप्त माओवादियों के खिलाफ जल्द ही कड़ी कार्रवाई करेगी।

Sukma से जुड़ी Latest खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.