स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ganja smuggling: गाडी के इस हिस्से में छुपा कर उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karunakant Chaubey

Publish: Jul 24, 2019 15:49 PM | Updated: Jul 24, 2019 15:49 PM

Sukma

Ganja smuggling: गांजा तस्करों से पुलिस ने 80 किलो बरामद किया। इस गांजा की कीमत पुलिस ने चार लाख रुपए आंकी है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

जगदलपुर . Ganja smuggling: बस्तर चौकी में मंगलवार को एक स्कार्पियों क्रमांक बीआर 44 पी 4964 में भरकर लेे जा रहा गांजा पकड़ाया। वाहन की डिक्की में करीब 80 किलो गांजा ठूंसठूंसकर भरा गया था। इस गांजा की कीमत पुलिस ने चार लाख रुपए आंकी है। इसके साथ ही तीन युवकों उमेश पाठक, धर्मेंद्र पांडे व रविशंकर पांडे को भी पुलिस ने तस्करी के आरोप में पकड़ा है। तस्करों ने बताया कि ओडिशा से यह गांजा वे बिहार व उत्तरप्रदेश में खपाने ले जा रहे थे।

आपको बता दें की इससे पहले कांकेर इलाके में कोतवाली पुलिस को बीती रात बड़ी सफलता मिली थी। ओडिशासे इलाहाबाद के लिए 350 किलो गांजा तस्करी (350 kilo ganja Trafficking) करते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बरामद गांजा (Police Recovered Hemp) की कीमत लगभग 35 लाख और ट्रक 15 लाख रुपए का बताया जा रहा है। ट्रक की केबिन और डाला से सटी 60 सेमी चौड़ी डिक्की में गांजा रखा गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ा तो 17 बोरियों में गांजा बरामद हो गया।