स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात को थाना से घर के लिए निकला था जवान, सुबह सडक़ किनारे इस हालत में मिली लाश

Bhupesh Tripathi

Publish: Jul 13, 2019 17:16 PM | Updated: Jul 13, 2019 17:38 PM

Sukma

Naxal killed police: गला रेतकर कर दिया मौत के हवाले, सडक़ किनारे फेंका लास। इस घटना के पीछे माओवादियों का हाथ है ऐसा शक जताया जा रहा है। आरक्षक की लाश के करीब खड़ी मिली बोलेरो जिससे लौट रहा था आरक्षक

सुकमा। सुकमा के बुरकापाल इलाके में पदस्थ एक जवान की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या (Naxal killed police) कर दी। गुरुवार रात की यह घटना है। शुक्रवार की सुबह सडक़ किनारे जवान का शव पड़ा देखकर लोगों ने पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी। मृतक की शिनाख्त आरक्षक रामनिवास के रूप में की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

CG News: यहां नाबालिग लड़कियों को चढ़ा प्यार का रंग, ये आंकड़ें डरा देंगे आपको

naxal attack

मौके पर जवान की बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 18 एल 4544 खड़ी हुई मिली। पुलिस को गाड़ी मे खून के निशान भी मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि आरक्षक की हत्या (Naxal killed police) करने के बाद उसकी लाश को गाड़ी में सडक़ किनारे लाकर फेंक दिया होगा। पुलिस के मुताबिक जवान लाइन में गणना में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहा था, तभी अज्ञात आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

Naxal area News: पति की मौत का सच जानने पत्नी बच्चे को लेकर बैठी रही श्मशान घाट पर, महीनेभर बाद निकलवाया शव, फिर...

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है। क्षेत्र की संवेदनशीलता के मद्देनजर माओवादी वारदात ( Naxal killed police) की आशंका भी है। ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी पड़ताल कर रही है।

Naxal killed police या Naxal attack से जुड़ी खबरों के लिए यहाँ करें।