स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मां-बेटी की मौत ने ले ली बत्तख और मुर्गियों की जान, खबर फैलते ही इलाके में मच गई खलबली

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 13, 2019 16:59 PM | Updated: Aug 13, 2019 17:07 PM

Sukma

जहर सेवन से गंभीर मां व दो बेटियों को आटो पर लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन, उधर घर में हुआ एक और घटना

सुकमा। जिले अंतर्गत कूकानार के पालेम में सोमवार को एक माँ ने अपने दोनों बेटियों को जहर सेवन करवा दिया। जिसमे एक छह माह की बच्ची कूका की मौत उसी वक्त हो गई। सोमवार को ऐसे आसपास के इलाको में दहसत का माहौल है। बताया जा रहा है महिला ने पहले अपने बेटियों को जहर पिलाया फिर खुद जहर सेवन कर लिया।

बिल्ली के रास्ता काटने से आते हैं ये शुभ समाचार, खबर पढ़कर टूट जाएगा आपका अंधविश्वास

कूकानार के पालेम में सोमवार को एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ कीटनाशक का सेवन कर लिया था। कीटनाशक सेवन से इनमें से दो की मौत हो गई व एक बेटी गंभीर थी। इस दूरस्थ अंचल में एंबूलेंस सुविधा नहीं होने से परिजन तीनों को आटो पर ही लादकर छिंदगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। इतना ही नहीं एक नन्हीं बच्ची के शव को एक महिला ने खुद उठाकर आटो तक पहुंचाया।

कुछ दूरी तक जाने के बाद इन सभी को एक ट्रैक्टर पर लादकर ले जाया गया। बताया जा रहा है कि महिला हुंगी की तबीयत लगातार खराब रहती थी। वह मानसिक तौर से परेशान थी। पति दुधी हूंगा उसके उपचार के लिए दवा लेने नजदीक के गांव गया हुआ था। घर में फसल पर इस्तेमाल किए जाने वाला कीटनाशक रखा हुआ था। हुंगी ने इसी दवा को पहले बच्चों को पिलाया और बाकी खुद पी ली।

Swift कार में दो महिलाएं करती थीं ये गैरकानूनी काम, पुलिस को हुआ शक, जब बीच रोड ...

इसमें एक छह माह की बच्ची कूका की मौत हो गई जबकि दूसरी सरिता को उल्टियां होने लगी। पड़ोसी को जानकारी मिली तो उन्होंने आनन- फानन में आटो बुलाकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाने की तैयारी की गई । इधर सरिता की उल्टियों को खाकर बत्तख व मुर्गियों की भी जान चली गई। इस हादसे से गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

Click & Read More Sukma News .