स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नवजात को जन्म देकर जिला अस्पताल से गायब हो गई महिला, एक सप्ताह के बाद जंगल में मिला शव

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 02, 2019 15:07 PM | Updated: Aug 02, 2019 15:08 PM

Sukma

प्रसूता अस्पताल से अचानक हुई (Missing woman) लापता, नवजात को लेकर पति खोजता रहा पत्नी को

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल (Naxal area) प्रभावित सुकमा से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। सुकमा जिला अस्पताल से एक महिला नवजात को जन्म देकर गायब हो गई। जिला अस्पताल से पता चला है महिला प्रसव करने जिला अस्पताल आई थी तथा बच्चे को जन्म देने के बाद से वह हॉस्पिटल (Hospital) से गायब है। बताया जा रहा है जिस वक्त महिला लापता हुई उस समय वह प्रसुता वार्ड में डाक्टरों के देख रेख में थी।

काम की खबर: वैज्ञानिकों ने किया रिसर्च, अब धान की खेती के लिए नहीं है पानी की जरूरत

क्या है पूरा मामला
लापता महिला (Missing Woman) के पति हिड़मा ने बताया गर्भवति महिला पदामी भीमे (35) का सुरक्षित प्रसव (delivery) सिजेरियन के माध्यम से 20 जुलाई को करवाया गया था। महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। जिला अस्पताल में प्रसव के बाद उसे प्रसुता वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया था। महिला के परिजन मिडियम भीमा ने बताया कि 24 जुलाई को आचानक महिला की मानिसक स्थिति बिगड़ जाने के कारण महिला बिना बताए जिला अस्पताल से निकलकर चली गई। उस समय महिला का पति पदामी हिड़मा कुछ सामान लेने के लिए दुकान गया था।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी अतिरिक्त 10 साल की सजा

पति जब दुकान से प्रसुता वार्ड में आकर देखा तो उसकी पत्नि वहां से गायब थी। पति ने पत्नि को आस्पताल में यहां वहां खोजा लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद स्टाफ को जानकारी दी। स्टाफ ने बताया कि महिला को अस्पताल से बाहर जाते हुए देखा गया है। महिला का पति पदामी हिणमा ने बताया कि अस्पताल (suma hospital) के आस पास उसने बहुत ढूढ़ने का प्रयास किया लेकिन साथ में नवजात शिशु होने से नहीं ढूंढ पाया।

चावल घोटाले पर मंत्री से लेकर अधिकारी तक की आँखे बंद, राज्योत्सव में हुआ था 108 क्विंटल का घपला

पति ने बच्चें को अस्पताल (City hospital sukma) से लेकर दोरनापाल गांव पुुन्नपल्ली आ गया। इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। पति ने बताया गर्भवति पत्नि को लेकर दोरनापाल लाया था। जिसके बाद वहां से सुकमा अस्पताल भेज दिया गया। सुकमा (Sukma) अस्पताल में मेरी पत्नि और मैं दो ही लोग आए थे। सरकारी अस्पताल से किसी मरीज का लापता हो जाना प्रबंधन पर बड़ा सवाल खड़े करता है।

शराबियों को बड़ा झटका, ओरिजिनल के दाम में पी रहे नकली शराब, पहचान पाना भी मुश्किल

हादसे के एक सप्ताह बाद लापता महिला का शव जंगल से प्राप्त किया गया है। अभी तक पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाही भी नहीं की गयी है।

click and Read More Chhattisgarh Sukma News .