स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीवी के प्यार की कीमत जवान को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Karunakant Chaubey

Publish: Jul 15, 2019 17:49 PM | Updated: Jul 15, 2019 17:49 PM

Sukma

Chhattisgarh Crime News: डीआरजी जवान रामनिवास की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। सच पता चलते ही सब हैरान हो गए

सुकमा. Chhattisgarh Crime News: डीआरजी जवान रामनिवास की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। पत्नी से आरोपी के प्यार की कीमत रामनिवास को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दोस्त ने एक लाख की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या के दो आरोपी सुरेश सरकार व चंचल मंडल को पकड़ लिया है। एक सूरज खान अभी फरार है जिसे जल्द पकड़ लेने का दावा पुलिस कर रही है।

उत्तर प्रदेश के लड़के से छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ़ोन पर दोस्ती की व्हाट्सअप पर प्यार किया और फिर...

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेश सरकार मृतक की पत्नी को पति रामनिवास को छोडऩे और खुद से शादी करने का दबाव डाल रहा था। जिसकी जानकारी मृतक को होने पर मृतक व सुरेश के बीच विवाद हुआ था । पारिवारिक सदस्यों के समझाने पर मामला सुलझ गया था। किन्तु सुरेश मृतक के प्रति दुर्भावना रखता था और इसी के चलते उसने रामनिवास की हत्या का प्लान बनाया। जिसमें आरोपी चंचल मंडल और सूरज खान को एक लाख रूपए मे हत्या की सुपारी दे दी।

कोई कह देगा की कुपोषण दूर करने के लिए गोमांस जरुरी है, तो क्या बच्चों को बीफ खिलाएंगे-धमरजीत सिंह

घटना दिन गुरुवार शाम को शराब पीने के बहाने उड़ीसा के मलकानगिरी के गांव बैलापरी के पास जंगल में साथ में ले जाकर अन्य आरोपियों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया तथा मृतक के बोलेरो वाहन में शव को लाकर सूपनार रोड किनारे फेक दिया। ताकि इस घटना को माओवादियों द्वारा की हत्या का रूप दे सकें।

Chhattisgarh Crime News से जुडी अन्य खबरे पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें।