स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अंवांटेड कॉल्स व मैसेज से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Raj Singh Shekhawat

Publish: Sep 10, 2019 23:56 PM | Updated: Sep 10, 2019 23:56 PM

Sri Ganganagar

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

श्रीगंगानगर. शहर में जवाहरनगर थाना इलाके में चहल चौक के समीप किराए के कमरे में रही एक बीएससी की छात्रा ने अंवांटेड कॉल्स व मैसेज से परेशान होकर सोमवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि गांव 23 ओ श्रीकरणपुर निवासी महेश कुमार पुत्र लादूराम बावरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन पूजा (17) बीएससी की छात्रा थी और वह राजकीय कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। जो चहल चौक के समीप किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। उसके फोन पर गलत मैसेज व कॉल्स आने के कारण व परेशान चल रही थी। इससे परेशान होकर उसने सोमवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने बताया कि छात्रा के आत्महत्या करने के बाद परिजन श्रीकरणपुर में कार्रवाई होना जानकर शव को गांव ले गए। जहां उन्होंने श्रीकरणपुर पुलिस से संपर्क किया। वहां की पुलिस ने कार्रवाई जवाहरनगर थाने में होना बताया। तब वे शव लेकर राजकीय चिकित्सालय आए। श्रीकरणपुर पुलिस की सूचना पर सीओ सिटी इस्माइल खान, जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक व पुलिस जाब्ता राजकीय चिकित्सालय पहुंच गया। जहां पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस छात्रा के मोबाइल की कॉल्स डिटेल आदि निकलवा रही है। इसके बाद संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।