स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार तीन आरोपी जेल भेजे, कार्रवाई के दौरान फरार हुए महिला व पुरुष की तलाश

Raj Singh Shekhawat

Publish: Jan 18, 2020 00:13 AM | Updated: Jan 18, 2020 00:13 AM

Sri Ganganagar

नाइजीरियन गैंग के सदस्यों का भी पता लगा रही पुलिस

 

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर व पुरानी आबादी थाना पुलिस की कार्रवाई में छजगरिया बस्ती व दिल्ली से गिरफ्तार हुए हेरोइन तस्करों को पूछताछ के बाद शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को आरोपियों जेल भेज दिया गया। अब पुलिस कार्रवाई के दौरार कार से उतरकर फरार हुई महिला व एक पुरुष की तलाश कर रही है। इसके अलावा दिल्ली के नाइजीरियन गैंग के सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है।


पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जवाहरनगर थाना प्रभारी आरपीएस प्रशांत कौशिक व टीम ने रविवार तडक़े चार बजे छजगरिया मोहल्ले के पास कार्रवाई कर एक कार में दिल्ली से लाई गई 48 लाख रुपए की 480 ग्राम हेरोइन बरामद की थी।

कार में दिल्ली से हेरोइन लेकर आए अशोक नगर बी निवासी दीनबंधु उर्फ गौरव पुत्र राजकुमार अरोड़ा व वार्ड नंबर 18 सादुलशहर निवासी जयपाल पुत्र सीताराम सेन को गिरफ्तार किया था। जबकि दो आरोपी मंगू छजगरिया व उषा मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने दिल्ली में कई जगह दबिश की कार्रवाई की। पुलिस ने सोमवार रात को दिल्ली में हेरोइन सप्लाई देने वाले सद्भावना नगर श्रीगंगानगर हाल किराएदार अमरीक सिंह प्लाट नंबर 32 प्रथम मंजिल फ्लेट विकासपुरी चंद्रविहार दिल्ली निवासी केतन कुमार उर्फ केतन मलिक (28) पुत्र राजेन्द्र मलिक को गिरफ्तार किया था।

तीनों आरोपी रिमांड पर चल रहे थे। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक
अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस इस मामले में कार्रवाई के दौरान छजगरिया मोहल्ले के पास कार से उतरकर फरार हुए मंगू छजगरिया व उषा की तलाश कर रही है। इनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई चल रही है। साथ ही पुलिस दिल्ली में नाइजीरियन गैंग के सदस्यों का भी पता लगा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]