स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एटीएम कार्ड बदल कर बीएसएफ जवान से एक लाख की ठगी

Jai Narayan Purohit

Publish: Jan 18, 2020 19:41 PM | Updated: Jan 18, 2020 19:41 PM

Sri Ganganagar

Fraud : सीमा सुरक्षा बल की सतराना स्थित 127 वीं वाहिनी में कार्यरत जवान से एटीएम कार्ड बदल कर एक लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

घड़साना. सीमा सुरक्षा बल की सतराना स्थित 127 वीं वाहिनी में कार्यरत जवान से एटीएम कार्ड बदल कर एक लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस संबध में जवान ने शनिवार को थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि बिहार के भागलपुर जिले के शाहबाद निवासी कांस्टेबल प्रवीण कुमार पुत्र रविन्द्र कुमार ब्राहृमण ने लिखित रिपोर्ट में अज्ञात युवक के खिलाफ आरोप लगाया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पिछले 23 दिसम्बर को वह पुलिस थाना के सामने गुरुद्वारा के बाहर लगे एसबीआई के एटीएम से रुपए निकालने गया था।

एटीएम कक्ष में पहले से एक युवक खड़ा था। जवान ने एटीएम कार्ड मशीन में डाला तो रुपए नहीं निकले। इस पर युवक ने सहायता करने के लिए प्रस्ताव दिया तथा एटीएम कार्ड ले लिया। युवक ने कुछ देर प्रयास किया तथा रुपए नहीं निकलने की बात कह कर चला गया। थोड़ी देर बाद उसके मोबाइल पर उसके खाते से रुपए निकलने का मैसेज आया। आरोपी अज्ञात युवक ने तीन बार में एक लाख रुपए निकाल लिए। खाते से निकाले गए चालीस हजार रुपए बाड़मेर की सज्जन ढाणी निवासी किसी लालाराम के बैंक खाते में स्थानातंरण किए गए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]