स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बैलगाड़ी में भिड़ी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

Yogesh Tiwari

Publish: Sep 11, 2019 01:31 AM | Updated: Sep 11, 2019 01:31 AM

Sri Ganganagar

Motorcycle collided in bullock cart...गांव कीकरवाली जोहड़ी में मंगलवार रात करीब आठ बजे एक मोटरसाइकिल और बैलगाड़ी में टक्कर हो जाने से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई।

दूसरे युवक का उपचार जारी
जैतसर(श्रीगंगानगर). पुलिस थाना क्षेत्र के गांव कीकरवाली जोहड़ी में मंगलवार रात करीब आठ बजे एक मोटरसाइकिल और बैलगाड़ी में टक्कर हो जाने से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया।
ग्रामीण जयपाल छिम्पा ने बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे गांव मानेवाला निवासी निशान सिंह और गुरपिन्द्र सिंह जैतसर से अपने गांव मानेवाला जा रहे थे। रास्ते में कीकरवाली जोहड़ी के नजदीक मोटरसाइकिल आगे चल रही बैलगाड़ी से टकरा गई। जिससे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें मोटरसाइकिल चालक निशान सिंह व गुरपिन्द्र सिंह गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे एएसआइ हनुमान सिंह ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर घायल हुए निशान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक गुरपिन्द्र सिंह को डाबला के शहीद भाई सुखा सिंह महताब सिंह धर्माथ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक कस्बे के एक निजी आइटीआइ कॉलेज का छात्र था।