स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गुस्साए दुकानदारों ने रविन्द्र पथ पर लगाया धरना, लगा जाम, जाम लगने से लगी वाहनों की कतार

Raj Singh Shekhawat

Publish: Jan 18, 2020 23:18 PM | Updated: Jan 18, 2020 23:18 PM

Sri Ganganagar

दौड़ी पुलिस व नगरपरिषद आयुक्त

श्रीगंगानगर. शहर में रविन्द्र पथ पर गोलबाजार जाने वाले चौक पर दुकानों के बाहर पिछले दिनों हुई बारिश का पानी की निकासी नहीं होने के विरोध में शनिवार दोपहर को पार्षदों व दुकानदारों ने रास्ता जाम कर दिया। इसके चलते वहां वाहनों की कतार लग गई। जिसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी, नगरपरिषद आयुक्त सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जहां नगरपरिषद ने ट्रैंकर लगाकर पानी निकासी शुरू कराया, तब जाकर जाम खुला।


वार्ड 36 के पूर्व पार्षद हरविन्द्र सिंह पांडे ने बताया कि रविन्द्र पर पथ पर पिछले दिनों हुई बारिश का पानी अभी तक नहीं निकल पाया है, जबकि इनदिनों कोई बारिश नहीं हुई है। इस संबंध में नगरपरिषद आयुक्त को भी अवगत कराया था लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। यहां दुकानों के आगे नाले का गंदा पानी भरा हुआ है। इसके चलते लोगों को भारी परेशानी हो रही थी।

जब पानी निकासी नहीं हुई तो पूर्व पार्षद पाण्डे के अलावा पार्षद हेमंत रासरानिया, पार्षद विजेन्द्र स्वामी, छात्र नेता सनी नागपाल, जतिन कौशिक, प्रेम चौहान, रवि, विकास चौधरी, किशन उपवेजा, पप्पू बंसल, जसवंत सिंह, अजायब सिंह सहित दुकानदारों व अन्य लोगों ने शनिवार दोपहर को रविन्द्र पथ पर धरना लगा दिया। इसके चलते वहां रास्ता जाम हो गया ओर वाहनों की कतार लग गई।

मामले की सूचना मिलने पर सीओ सिटी इस्माइल खान, यातायात प्रभारी कुलदीप सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए और धरने पर बैठे लोगों को समझाइस का प्रयास किया। पार्षद व अन्य लोगों ने पानी निकासी की मांग की। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने नगरपरिषद अधिकारियों संपर्क किया।

इस पर नगरपरिषद आयुक्त प्रियंका बुडानिया व एचओ देवेन्द्र प्रताप सिंह सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जहां नगरपरिषद की ओर से वहां टैंकर लगाकर पानी निकासी का कार्य शुरू कराया गया। इसके बाद ही लोग धरने से उठे और जाम खुला। पुलिस ने वाहनों के फंसने के कारण ट्रेफिक को डायवर्ट करवा दिया था।

जिसमें बीरबल चौक से जाने वाले ट्रेफिक को भाटिया पेट्रोल पंप से ही ब्लॉक एरिया में कर दिया गया। वहीं मटका चौक से भी ट्रेफिक को इधर-उधर डायवर्ट किया गया।

[MORE_ADVERTISE1]