स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता ने बेटी को दी प्यार की सजा, मूंह दबाकर मार दिया

Devkumar Singodiya

Publish: Aug 04, 2019 20:06 PM | Updated: Aug 04, 2019 20:06 PM

Sonipat

Honour Killing In Sonipat: दलित युवक से प्रेम ( Love ) करने पर पिता ने इज्जत की दुहाई देते हुए रात को सोते समय मूंह को कपड़े से भींच दिया। दो हिचकी के साथ ही बेटी ( Daughter ) के प्राण पखेरू उड़ गए।

(संजीव शर्मा, सोनीपत): स्थानीय ग्राम दहिसरा में शनिवार तड़के करीब 3 बजे एक पिता ने 19 साल की बेटी की कपड़े से मुंह दबाकर हत्या ( Murder ) कर दी। आरोपी पिता ने शव का यमुना तट पर अंतिम संस्कार ( Funeral ) कर अस्थियां भी नदी में प्रवाहित कर दी। हालांकि गांव के युवक ने कुंडली थाने ( Police Station ) को सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने जांच के लिए कुछ अधजली अस्थियां बरामद कर ली।


पुलिस ने मृतका शिवानी की मां शशि के बयान पर पिता संतराम पर हत्या व शव खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया है।

दलित से था प्रेम


शिवानी गांव के ही एक दलित युवक से प्रेम करती थी। संदीप नाम के इस युवक के साथ शिवानी दो साल पहले घर से चली भी गई थी। तब पिता ने संदीप के खिलाफ अपहरण ( Kidnap ) का मामला दर्ज करवाया था और संदीप गिरफ्तारी ( Arrest ) भी हुआ था। 3 नवंबर 2017 को शिवानी को बालग्राम राई भेज दिया गया था। बेटी की इस हरकत को पिता परिवार की बेइज्जती का कारण मान रहा था।


दो हिचकी आई और जान निकल गई

कुंडली एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि संतराम से पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि बेटी को दो हिचकी आई और उसकी मौत ( Death ) हो गई। उसकी पत्नी शशि ने बताया कि अचानक उसकी आंख खुली तो पति संतराम बेटी शिवानी का मुंह एक कपड़े से दबा रहा था। इसी कारण बेटी की मौत हुई है। उसने यह भी बताया कि बेटी गांव के ही युवक संदीप से प्रेम करती थी और एक बार संदीप के साथ चली गई थी।

 

 

हरियाणा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें...