स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नीतीश कुमार ने BJP नेता गिरिराज को किया फोन, बिहार में कानाफूसी

Shribabu Gupta

Publish: May 24, 2017 19:25 PM | Updated: May 24, 2017 19:25 PM

Siwan

गिरिराज सिंह की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर उनसे उनका हालचाल पूछा है...

सिवान/पटना। गिरिराज सिंह की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर उनसे उनका हालचाल पूछा है। गिरिराज सिंह बिहार के नवादा से बीजेपी के सांसद हैं और केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री भी हैं। वे फिलहाल दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री की तबीयत अचानक खराब हो गयी और वे टहलते वक्त गिर गये। गिरिराज सिंह के माथे पर चोट लगी है। बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर उनका हालचाल पूछा। समर्थकों की मानें तो उन्हें आज शाम तक अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।

गिरिराज सिंह अपने आवास पर टहल रहे थे इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और वे गिरकर बेहोश हो गये. बाद में उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनका इलाज किया. अब गिरिराज सिंह स्वस्थ हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये कहा है कि पाकिस्तान पर सेना कार्रवाई कर रही है. उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा है कि वह स्वस्थ हैं और बहुत जल्द लोगों के बीच रहेंगे. इससे पूर्व गिरिराज सिंह ने 22 तारीख को ट्वीट कर अपने तबीयत के बिगड़ने की जानकारी दी थी।