स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेलवे लाइन पर काम कर रहे तीन मजदूरों ने देर रात देखी जब अकेली महिला, फिर सुनसान जगह पर मजदूरों ने किया यह काम, मचा कोहराम..

Nitin Srivastva

Publish: Nov 22, 2019 14:33 PM | Updated: Nov 22, 2019 14:33 PM

Sitapur

रेलवे लाइन पर काम कर रहे तीन मजदूरों ने देर रात देखी जब अकेली महिला, फिर सुनसान जगह पर मजदूरों ने किया यह काम, मचा कोहराम..

सीतापुर. रेलवे लाइन पर काम कर रहे तीन मजदूरों द्वारा कस्बे की एक महिला के साथ जबरन दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पीड़िता ने मामले में पुलिस को तहरीर दी हैं। पुलिस ने मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि आरोपी एटा और गोंडा जिले के रहने वाले हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।


मजदूरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रेलवे लाइन का हैं। यहां रामपुरकलां थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने रेलवे लाइन पर काम करने वाले तीन मजदूरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी हैं। महिला का आरोप हैं कि एटा जिले के निधौली के नगला चिल्ली निवासी नीरेश कुमार,सुनील कुमार,गोंडा के छपिया निवासी राजकुमार गुप्ता महमूदाबाद-सरैया रेलवे लाइन पर मजदूरी पर काम करते हैं। आरोप हैं कि बीती रात महिला उधर से गुजर रही थी तभी इसी दौरान तीन आरोपियों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला किसी तरह चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने घर वालों को सूचना दी। पुलिस का कहना हैं कि मामले में कई दर्ज आरोपियों को तलाश की जा रही हैं और पीड़ीता को मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा हैं।

[MORE_ADVERTISE1]