स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेशी पर कैदी को लेकर आये सिपाही के साथ हुआ यह दर्दनाक हादसा, कोर्ट परिसर में कैदी ने सिपाही के साथ किया यह काम, मचा हड़कंप..

Nitin Srivastva

Publish: Nov 22, 2019 14:17 PM | Updated: Nov 22, 2019 14:17 PM

Sitapur

पेशी पर कैदी को लेकर आये सिपाही के साथ हुआ यह दर्दनाक हादसा, कोर्ट परिसर में कैदी ने सिपाही के साथ किया यह काम, मचा हड़कंप..

सीतापुर. पेशी पर सीजेएम कोर्ट लेकर आये एक सिपाही पर कैदी द्वारा चाकू से जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। कोर्ट परिसर में ही कैदी ने सुरक्षा में लगे कैदी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए जिससे वह वही लहूलुहान हो गया। सिपाही पर हमले के बाद कैदी फरार होने की फिराक में था लेकिन घायल सिपाही की तत्परता के चलते कैदी को कोर्ट परिसर में अन्य सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस ने घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा हैं। पुलिस ने कैदी को हिरासत में लेकर चाकू मिलने की हकीकत शुरू कर दी हैं।


कोर्ट परिसर में सिपाही हुआ घायल

घटना जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर के सीजेएम कोर्ट प्रथम कोर्ट परिसर का हैं। यहां मछरेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम हरपासपुर निवासी मुकेश मिश्रा वर्ष 2017 से हत्या के मामले में जेल में बंद था। पुलिस के मुताबिक आज कैदी मुकेश को पेशी पर लाने की सुरक्षा में पुलिस लाइन में तैनात हरिनाम सिपाही को लगाया गया था। आज जब कैदी को सीजेएम कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था उसी दौरान कैदी ने सिपाही पर चाकू से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए जिससे सिपाही लहूलुहान हो गया। हमले के बाद कैदी फरार होने की फिराक में था तभी घायल सिपाही की तत्परता से कैदी को पकड़ लिया गया। पुलिस का कहना हैं कि घायल सिपाही की हालत अब खतरे से बाहर हैं और डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा हैं। पुलिस ने आरोपी कैदी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी हैं कि कैदी के पास चाकू कहां से पहुंचा।

[MORE_ADVERTISE1]