स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के इस जिले में पुलिस ने शराब माफियाओं को लेकर की बड़ी कार्यवाई, 10 शराब तस्करों के पास से हुयी बड़ी बरामदगी, माफियाओं में मचा हड़कम्प..

Nitin Srivastva

Publish: Sep 18, 2019 20:59 PM | Updated: Sep 18, 2019 20:59 PM

Sitapur

यूपी के इस जिले में पुलिस ने शराब माफियाओं को लेकर की बड़ी कार्यवाई, 10 शराब तस्करों के पास से हुयी बड़ी बरामदगी, माफियाओं में मचा हड़कम्प..

सीतापुर. यूपी पुलिस ने शराब माफियाओं की कमर तोड़ने को लेकर अभियान छेड़ रखा हैं। इसी कड़ी में आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक पिकअप डाला को पकड़कर तकरीबन 700 लीटर अपमिश्रित अल्कोहल बरामद करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस ने अल्कोहल ले जा रहे 10 शराब तस्करों को भी मौक़ाय वारदात से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के मुताबिक तस्करों के पास से अल्कोहल सप्लाई करने में शामिल 3 कार,एक डाला और बाइक भी निशानदेही पर बरामद की हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में अभी 7 अभियुक्त फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।


10 शराब तस्कर अल्कोहल के साथ गिरफ्तार

मामला कमलापुर थाना क्षेत्र के कम्हरिया चौराहे का हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना प्राप्त हुयी कि कुछ शराब तस्कर शराब बनाने के लिए टैंक से अल्कोहल लेकर पड़ोसी जनपद बहराइच जाने वाले हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक डाला को रुकवाया जिसमें आधा दर्जन शराब तस्कर बैठे हुए थे और बड़े कैन में तकरीबन 700 लीटर अपमिश्रित अल्कोहल भरी हुयी थी जिसे पुलिस इस बरामद कर लिया।

पड़ोसी जनपद में भी करते थे तस्करी

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया और तस्करी से शामिल तीन कार,एक डाला और बाइक भी बरामद की गयी। पुलिस के मुताबिक यह शराब तस्कर पहले भी शराब के मामले में जेल जा चुके है और जेल से छूटने के बाद वह फिर तस्करी का काम करते थे। पुलिस का कहना हैं कि अभी तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं और उनसे यह जानकारी मिली हैं कि यह सीतापुर समेत आस-पास के जनपदों में भी अल्कोहल की तस्करी करते थे जिसकी सूचना पर आज इन्हें गिरफ्तार किया गया हैं।