स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छेड़खानी के विरोध में शोहदों ने युवती और उसके भाई के साथ कर दिया ऐसा काम, पुलिस के उड़े होश और फिर...

Nitin Srivastva

Publish: Jul 18, 2019 23:45 PM | Updated: Jul 18, 2019 23:45 PM

Sitapur

छेड़खानी के विरोध में शोहदों ने युवती और उसके भाई पर झोका फायर, हादसे में बाल बाल बचे दोनों.

सीतापुर. जनपद में छेड़खानी का विरोध करना युवती और उसके भाई को महंगा साबित हुआ। यहां बेख़ौफ़ शोहदों ने भाई के साथ जा रही युवती का रास्ता रोककर उससे छेड़खानी का प्रयास किया और जब भाई ने विरोध किया तो जान से मारने की नीयत से उस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर दो लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


फायरिंग में बाल बाल बची युवती

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के जीआरपी चौराहा स्थित बाइक शो रूम के पास की हैं। यहां बट्सगंज निवासी एक युवती को कोचिंग जाते समय दो शोहदे युवक लगातार रास्ता रोकर छेड़खानी करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक उसने इस वारदात की कहानी अपने भाई को बताई और अगले ही दिन वह अपनी बहन को लेकर कोचिंग के लिए ऑटों पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो शोहदों ने ऑटों रोक लिया और युवती से छेड़खानी करने लगे,इसी दौरान भाई ने जब इसका विरोध किया तो शोहदों ने फायर कर दिया। इस फायरिंग में युवती और उसके भाई को कोई नुकसान नही पहुंचा क्योंकि गोली हवा में चल गयी।


पुलिस कर रही पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित की तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि यह संगीन अपराध हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।