स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सहरसा से चलकर दिल्ली जा रही ट्रेन के सामने अचानक आ गए यह दो शख्स, हादसे के बाद हालत देखकर कांप गयी यात्रियों की रूह, मचा हड़कंप...

Nitin Srivastva

Publish: Oct 11, 2019 14:57 PM | Updated: Oct 11, 2019 14:57 PM

Sitapur

सहरसा से चलकर दिल्ली जा रही ट्रेन के सामने अचानक आ गए यह दो शख्स, हादसे के बाद हालत देखकर कांप गयी यात्रियों की रूह, मचा हड़कंप...

सीतापुर. प्रेमी युगल द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला आया हैं। प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या करने के पीछे कारण अभी तक स्पष्ठ नही हो सका हैं। पुलिस ने घटनास्थल से युवती का स्कूली बैग और मोबाइल फ़ोन भी बरामद किया हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं जल्द ही घटना से जुड़े तथ्य सामने आएंगे।


ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन की हैं। यहां के मोहल्ला भट्टा निवासी अनिल कुमार और इसी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर इंटर की पढ़ाई करने वाली छात्रा निशा दोनो के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल से कुछ दूरी पर यह प्रेमी युगल एक साथ खड़े बात कर रहे थे उसके कुछ दी देर बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। स्टेशन मास्टर के मुताबिक हादसा सहरसा से आनंद बिहार के लिए चलने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस से हुआ हैं और हादसे के कुछ देर बाद तक ट्रेन भी खड़ी रही हैं जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया हैं।


पुलिस तफ्तीश में जुटी

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटनास्थल पर मिले युवती के फ़ोन पर स्कूल बैग को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि घटना के पीछे कारणों का अभी तक पता नही चल सका हैं जिसकी पड़ताल की जा रही हैं।