स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति ने शादी के बाद पत्नी से की अजीब डिमांड, पत्नी ने किया मना तो पिटाई के बाद घर से निकाला बाहर और फिर फोन पर कर दिया यह काम, मचा हड़कंप

Nitin Srivastva

Publish: Sep 22, 2019 21:16 PM | Updated: Sep 22, 2019 21:16 PM

Sitapur

पति ने शादी के बाद पत्नी से की अजीब डिमांड, पत्नी ने किया मना तो पिटाई के बाद घर से निकाला बाहर और फिर फोन पर कर दिया यह काम

सीतापुर. केंद्र सरकार जहां तीन तलाक पर क़ानून बनाकर महिलाओं को शशक्त बनाने में लगी हुयी हैं। वहीं सीतापुर में तीन तलाक का एक ताजा मामला सामने आया हैं। यहां दहेज में कार और 10 तोले सोने की चैन की अतिरिक्त मांग न पूरी करने पर पति द्वारा फ़ोन पर ही तीन तलाक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की हैं। पुलिस ने मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। तीन तलाक के बाद पीड़िता मायके में रहकर अपना अपना जीवन यापन कर रही हैं।

दहेज की मांग न पूरी होने पर दिया तीन तलाक

मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का हैं। यहां के मोहल्ला मीरा टोला निवासी नसीम बानों का विवाह लखीमपुर के मोहल्ला शमशेर नगर से तकरीबन 10 माह पूर्व हुआ था। पीड़िता के मुताबिक शादी के कुछ माह बाद ही पति दहेज में कार और 10 तोले की सोने की चैन की अतिरिक्त मांग को लेकर लगातार प्रताड़ित करने लगे और एक दिन मांग न पूरी होने के चलते पति ने पत्नी को जमकर मारपीटा और घर से निकाल दिया। पत्नी का आरोप हैं कि बीते कल उसके पति ने फ़ोन किया और फ़ोन पर ही तीन तलाक देकर फ़ोन काट दिया।


पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने के बाद पीड़िता ने पुलिस की शरण ली हैं। पीड़िता ने मामले की शिकायत करते हुए पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामला बेहद गंभीर हैं आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।