स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भयानक सड़क हादसों ने बुझाये दो घरों के चिराग, दर्दनाक हादसे को देख मची चीख पुकार..

Nitin Srivastva

Publish: Nov 19, 2019 22:36 PM | Updated: Nov 19, 2019 22:36 PM

Sitapur

भयानक सड़क हादसों ने बुझाये दो घरों के चिराग, दर्दनाक हादसे को देख मची चीख पुकार..

सीतापुर. जनपद में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत होने से कोहराम मचा हुआ हैं। यहां तेज रफ्तार एक बस ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंद दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद बस में सवार लोग वहां से भाग निकले और चालक भी बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वही दूसरी तरह एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत


घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के रवासी इलाके की हैं। यहां के ग्राम हरबसपुर निवासी अशोक कुमार इलाके में आने वाली बारात में बस को रास्ता बताने के लिए सड़क के किनारे खड़ा था तभी लहरपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने अशोक को रौंद दिया और आगे निकल गयी। हादसे में अशोक की मौके पर ही मौत हो गयी और उसी दौरान चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामले में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
वही दूसरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र के नागेस्वरपुर इलाके का हैं। यहां महमूदाबाद निवासी दो युवक बाइक से घर वापस जा रहे थे इसी दौरान रामकोट कस्बे में ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल भिजवाया लेकिन डॉक्टरों ने वहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज चल रहा हैं।

[MORE_ADVERTISE1]